Advertisement
trendingPhotos1722719
photoDetails1hindi

Train Accident Films: इन फिल्मों में दिखाए गए रेल हादसे, लिस्ट में 'द बर्निंग ट्रेन' समेत कई मूवीज के नाम शामिल

Train Accident Movies: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की कई फिल्मों और वेब सीरीज में रेल हादसे दिखाए गए हैं. इन फिल्मों की फेहरिस्त बहुत ही लंबी है, आज हम ऐसी ही कुछ फिल्मों की बात करने जा रहे हैं जिनमें ट्रेन एक्सीडेंट्स पर कहानी बुनी गई है...

1/5

द बर्निंग ट्रेन फिल्म में विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जीतेंद्र, परवीन बाबी और डैनी जैसी कई एक्टर्स ने काम किया है. द बर्निंग ट्रेन की कहानी में एक चलती ट्रेन में आग लग जाती है, जिसके ब्रेक्स भी फेल हो जाते हैं. हजारों की जान बचाने के लिए फिल्म में कई ट्वीस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं. 

2/5

Disaster On the Coastliner एक अमेरिकन टेलिविजन एक्शन ड्रामा फिल्म है जो साल 1979 में आई थी. इस फिल्म की कहानी दो पैसेंजर ट्रेन्स के बीच टक्कर पर बेस्ड है.

3/5

Unstoppable: ये फिल्म एक रियल लाइफ बेस्ड एक्सीडेंट पर बेस्ड है. साल 2010 में आई अमेरिकन डिजास्टर एक्शन थ्रिलर फिल्म का डायरेक्शन और प्रोडक्शन टॉनी स्कॉट औऱ डैन्जल वाशिंगटन ने किया था. यह फिल्म रियल लाइफ CSX 8888 हादसे पर बेस्ड है जो एक भागती मालगाड़ी ट्रेन की कहानी है जिसे दो लोग रोकने की कोशिश करते हैं. 

4/5

Runaway Train साल 1985 में रिलीज हुई थी. अमेरिकन एक्शन थ्रिलर फिल्म उन तीन लोगों की कहानी है जो एक भागती ट्रेन में फंस जाते हैं और वह ट्रेन अलास्का की बर्फ में लगातार दौड़ती रहती है. यह फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हो चुकी है. 

5/5

D-Railed फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. यह एक थ्रिलर और हॉरर फिल्म है. फिल्म में ट्रेन एक्सीडेंट के बाद रेलगाड़ी नदी में गिर जाती है, और लोग डूबती ट्रेन में फंस जाते हैं. लेकिन कहानी का ट्वीस्ट पानी की गहराईयों में छिपा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़