Advertisement
photoDetails1hindi

July Movie Release: चार साल बाद रणबीर कपूर मचाएंगे बड़े पर्दे पर धमाल, इस महीने रिलीज होने जा रहीं ये धांसू फिल्में

July Movie Release: जुलाई का महीना आ गया है.बारिश भी जुलाई के मौसम को और सुहावना बना रही है. ऐसे में अगर फिल्म और पॉपकॉर्न का साथ मिल जाए तो क्या बात है. अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं तो आज हम आपको बताएंगे उन फिल्मों की लिस्ट जो इस महीने बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

 

1/6

राष्ट्र कवच ओम: महीने के पहले दिन यानी एक जुलाई को आदित्य रॉय कपूर, संजना सांघी स्टारर फिल्म 'राष्ट्र कवच:ओम' रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर ने जमकर एक्शन सीन दिए हैं. इस फिल्म का हालांकि ज्यादा प्रमोशन नहीं किया गया है. लेकिन अगर आप आदित्य के फैंस हैं तो अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म  का आनंद उठा सकते हैं.

 

2/6

खुदा हाफिज: एक्शन हीरो की बात आती है तो विद्युत जामवाल का नाम सबसे ऊपर आता है. अगर आप विद्युत के एक्शन सीन्स के दीवाने हैं तो आपको बता दें कि उनकी फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का पहला पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था.

 

3/6

शाबाश मिठू: तापसी पन्नू की जिस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, वो फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है. तापसी पन्नू स्टारर 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि ये फिल्म महिला क्रिकेटर मताली राज की बायोपिक है. इस फिल्म के लिए तापसी ने काफी मेहनत भी की है.

 

4/6

हिट: एक और साउथ इंडियन फिल्म का रीमेक बॉलीवुड में बना है, जिसका नाम है 'हिट'. इस फिल्म में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 'हिट' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर सामने जब आया तो लोगों की इस फिल्म से उम्मीदें बढ़ गईं.

 

5/6

शमशेरा: इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर चार साल बाद रणबीर कपूर लोगों का मनोरंजन करने आ रहे हैं. रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म 'शमशेरा' का काफी दिनों से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 

6/6

एक विलेन रिटर्न्स: 'एक विलेन' फिल्म जिसने लोगों को काफी डराया था. एक बार फिर से ये फिल्म लोगों को डराने आ रही है. जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर 'एक विलेन रिटर्न्स' 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म साल 2014 में आई 'एक विलेन' का सीक्वल है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़