Rhea Chakraborty से पहले कानूनी शिकंजे में फंस चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे

चमचमाती बॉलीवुड इंडस्ट्री के पीछे ऐसे ही कई चेहरे हैं जिनके दामन जुर्म से दागदार हो चुके हैं. तो आज हम अपनी इस खबर में कुछ उन सेलिब्रिटीज की बात करेंगे जिन पर कानूनी शिकंजा कस चुका है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 30, 2020, 14:11 PM IST

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. एक के बाद एक इस मामले में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में नया मोड़ तब आया जब सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर कई संगीन आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई. दिया चक्रवर्ती के खिलाफ अब पुलिस का शिकंजा कसता दिखाई दे रहा है. चमचमाती बॉलीवुड इंडस्ट्री के पीछे ऐसे ही कई चेहरे हैं जिनके दामन जुर्म से दागदार हो चुके हैं. तो आज हम अपनी इस खबर में कुछ उन सेलिब्रिटीज की बात करेंगे जिन पर कानूी शिकंजा कस चुका है. 

1/9

रिया चक्रवर्ती

Rhea Chakraborty

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी, मानसिक प्रताड़ना जैसे कई आरोप सुशांत के पिता ने लगाए हैं. 

2/9

जितेंद्र

Jitendra

60 के दशक के शानदार एक्टर जितेंद्र पर भी कानूनी शिकंजा कस चुका है. जितेंद्र के ऊपर उनकी ही कजिन ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. 

3/9

मधुर भंडारकर

Madhur Bhandarkar

मॉडल प्रीति जैन ने साल 2004 में फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर पर रेप का आरोप लगाया था. बाद में साल 2007 में सेशन कोर्ट ने प्रीति जैन को भंडारकर को जान से मारने की साजिश का दोषी पाया था. 

4/9

राहुल भट्ट

Rahul Bhatt

फिल्म प्रोड्यूसर महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट 26/11 हमले के साजिशकर्ता डेविड हेडली के करीबी बताए गए. राहुल को इस मामले में आतंकवाद विरोधी एजेंसियों के शक का सामना करना पड़ा था.

5/9

सलमान खान

Salman Khan

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान जेल जा चुके हैं. वहीं हिट एंड रन केस में उन पर मुकदमा भी चल चुका है. 

6/9

संजय दत्त

Sanjay Dutt

1993 बम धमाके में संजय दत्त का नाम सामने आया था. टाडा के तहत संजय दत्त को जेल भी हो चुकी है. 

7/9

शाइनी आहूजा

Shiney Ahuja

शाइनी आहूजा पर उनकी कामवाली ने बलात्कार का आरोप लगाया था. जिसके बाद शाइनी को जेल जाना पड़ा था.  

8/9

सूरज पंचोली

Sooraj Pancholi

जिया खान आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली का नाम सामने आ चुका है. सूरज पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. 

9/9

गोविंदा

Govinda

गोविंदा ने एक फैन को चाटा मार दिया था जिसके बाद वो कानूनी पचड़े में पड़ गए थे. ये मामले सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था जिसके बाद गोविंदा को मानहानि के तौर पर 5 लाख रुपए देने पड़ गए थे.