Advertisement
photoDetails1hindi

Riddhima Kapoor Birthday Special: 40 साल की हुईं रिद्धिमा कपूर, कुछ ऐसी है उनकी लव लाइफ, देखिए Photos

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) के जन्मदिन से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. इनमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आ रही हैं....

 

रिद्धिमा का हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

1/6
रिद्धिमा का हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

बेटी के इस खास दिन को स्पेशल बनाने के लिए मम्मी नीतू कपूर और भाई रणबीर कपूर ने वैसे कोई कसर नहीं छोड़ी. रात 12 बजे सभी ने रिद्धिमा का बर्थडे सेलिब्रेट किया और घर पर ही एक छोटी पार्टी रखी.

बर्थडे पर कुछ खास मेहमान भी थे मौजूद

2/6
बर्थडे पर कुछ खास मेहमान भी थे मौजूद

इस पार्टी में करीना-करिश्मा और आलिया भी शामिल हुई.

 

रिद्धिमा के बचपन का सपना हुआ सच

3/6
रिद्धिमा के बचपन का सपना हुआ सच

रिद्धिमा को बचपन से ही एक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी. वो सिंगिंग, फैशन और डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं, जो उन्होंने पूरा भी किया.

2006 में रिद्धिमा ने रचाई शादी

4/6
2006 में रिद्धिमा ने रचाई शादी

लव लाइफ की बात करें तो रिद्धिमा कपूर ने साल 2006 में दिल्ली के बिजनेसमैन भरत सहानी से शादी की थी. रिद्धिमा और भरत साहनी की पहली मुलाकात साल 1997 में लंदन में हुई थी. इसके बाद दोनों साल 2001 में मुंबई में मिले थे, रिद्धिमा और भरत सहानी ने लगभग पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था. 

भाई रणबीर कपूर ने शादी में किए सारे फर्ज पूरे

5/6
भाई रणबीर कपूर ने शादी में किए सारे फर्ज पूरे

रिद्धिमा कपूर अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने इस खास मौके पर रेड कलर का लहंगा पहना था तो वहीं भरत सहानी क्रीम कलर की शेरवावनी में नजर आए. इस शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थी. इनमें सलमान खान, श्रीदेवी, श्वेता नंदा, रेखा सहित कई सितारों ने इस फंक्शन में शिरकत की थी. भाई रणबीर कपूर बहन की शादी में अपने सारे फर्ज पूरे करते दिखाई दिए थे, बता देें जब रिद्धिमा कपूर की शादी हुई थी तब रणबीर ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा था. 

23 मार्च 2011 को बेटी समारा को दिया जन्म

6/6
 23 मार्च 2011 को बेटी समारा को दिया जन्म

शादी के कुछ सालों बाद रिद्धिमा ने 23 मार्च 2011 को बेटी समारा को जन्म दिया था. अपनी बेटी से रिद्धिमा बहुत प्यार करती है और सोशल मीडिया पर रिद्धिमा बेटी संग खूब तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़