PICS: 'बिग बॉस 14' के लिए कम वेतन ले रहे हैं सलमान खान, देखिए आलीशान घर की एक झलक

'बिग बॉस' के 14वें सीजन का आगाज कुछ ही दिन में होने वाला है. सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए घर के अंदर की झलक दिखाई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 24, 2020, 21:47 PM IST

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का आगाज कुछ ही दिन में होने वाला है. सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए घर के अंदर की झलक दिखाई है. साथ ही कई नए नियमों से भी रूबरू भी करवाया है. कोरोना संकट के बीच नए सीजन को लेकर कई सारे बदलाव भी हुए हैं, साथ ही कई सारी लग्जरी जरूरतें भी जोड़ी गई हैं. देखें 'बिग बॉस 14' का आलीशान घर..

 

1/5

'बिग बॉस 14' का आगाज

Bigg Boss 14

सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को खुलासा किया कि उन्होंने 'बिग बॉस' की नई सीजन के लिए कम पैसे लिए हैं, ताकि उनके पारिश्रमिक की वजह से कोविड-19 संकट के दौरान चैनल पर कोई दबाव न पड़े.

 

2/5

'बिग बॉस' का वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस

Virtual Conference of Bigg Boss

'बिग बॉस' सीजन 14 के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'भारत' स्टार ने कहा कि महामारी के बीच शो में लौटने का उनका फैसला जरूरतमंद लोगों की मदद करने की इच्छा से प्रेरित है.

 

3/5

सलमान खान का बयान

Salman Khan in Bigg Boss

सलमान खान ने कहा, ‘यही कारण है कि मैं 'बिग बॉस' का यह सीजन कर रहा हूं. यह लोगों को रोजगार प्रदान करेगा- शो के लिए काम करने वाले कर्मियों की बहुत बड़ी इकाई है, उन्हें उनका वेतन मिलना शुरू हो जाएगा, वे अपने घरों के लिए राशन खरीद सकेंगे.’

 

4/5

घर को बड़े पैमाने पर नए तरीके से सजाया गया है

Luxury in Bigg Boss

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ अभिषेक रेगे ने कहा, हालांकि नए सामान्य दिशानिर्देश के अनुसार, कुछ लोगों को ही सेट पर आने की अनुमति है, वे लोगों को शिफ्ट में काम पर बुला रहे हैं ताकि रोजगार की संख्या कम न हो. हालांकि, इससे शो के निर्माण की लागत में वृद्धि हुई है.

 

 

5/5

एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ अभिषेक रेगे का बयान

Bigg Boss House

रेगे ने कहा, ‘जाहिर है कि आप वेतन में बहुत बढ़ोतरी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम पूरा वेतन दे रहे हैं.’ इसको लेकर खान ने कहा, ‘मेरे बारे में क्या? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं इसे कम करने से ज्यादा खुश हूं, ताकि बाकी सभी लोगों को भुगतान हो जाए.’