Advertisement
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान ने चमचमाती ड्रेस में कराया फोटोशूट, किलर लुक से फैंस के दिलों पर चला दी छुरियां

Sara Ali Khan Photos: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्टिंग के अलावा सारा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियो में रहती हैं. अब सारा ने अपनी नई तस्वीरों की झलक दिखाई है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. यहां पर देखिए सारा अली खान की तस्वीरें...

1/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. तस्वीरों में सारा चमचमाती ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें उनके हॉट लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है.

2/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने न्यूड मेकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक और हॉट बना रहे हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने किलर लुक से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. 

3/5

मालूम हो कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) इसी ड्रेस को पहनकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शरीक हुई थीं. इस दौरान उनके साथ भाई इब्राहिम अली खान भी नजर आए. दोनों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. 

4/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. सारा की इन फोटोज को सिर्फ एक घंटे में 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

5/5

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट की है. हालांकि, अभी तक फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं किया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़