Advertisement
photoDetails1hindi

Mira Rajput का साड़ी में दिखा स्टाइलिश अंदाज, आपको भी पसंद आएगा ये अवतार

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा रजपूत (Mira Rajput Kapoor) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी अदाएं बॉलीवुड की हसीन बालाओं से कम नहीं है. मीरा काफी ग्लैमरस हैं. इस बार उनका ट्रेडिशनल लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. मीरा ने पहनी तो एक सिंपल साड़ी है, लेकिन उन्होंने उसे भी स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है.

 

साड़ी में दिखा मीरा का स्टाइल

1/6
साड़ी में दिखा मीरा का स्टाइल

मीरा (Mira Rajput Kapoor) ने काफी स्टाइलिश तरीके से साड़ी ड्रैप की है. उनका ये साड़ी लुक हर वेडिंग फंक्शन की मेहंदी सेरेमनी के लिए बेस्ट है. (फोटो सौ. मीरा राजपूत का इंस्टाग्राम हैंडल)

 

 

मस्टर्ड येलो साड़ी में मीरा

2/6
मस्टर्ड येलो साड़ी में मीरा

मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) ने मस्टर्ड येलो कलर की साड़ी पहनी है. इस साड़ी का बॉर्डर लीफी ग्रीन कलर का है. (फोटो सौ. मीरा राजपूत का इंस्टाग्राम हैंडल

 

ऐसा है मीरा हेयर डू

3/6
ऐसा है मीरा हेयर डू

इस साड़ी लुक को कंप्लीट करने के लिए मीरा (Mira Rajput Kapoor) ने अपने बालों को बैक कोंब कर के पिन अप किया है. इस पूरे हेयर डू में स्लीक मिड पार्टिंग भी है. (फोटो सौ. मीरा राजपूत का इंस्टाग्राम हैंडल)

 

मीरा का मिनिमल ज्वैलरी लुक

4/6
मीरा का मिनिमल ज्वैलरी लुक

मीरा (Mira Rajput Kapoor)  ने मिनिमल एसैसरीज पहनी हैं. उन्होंने लॉग्न लाइट चेन और राउंड पेंडेट गले में पहना हैं. इसके साथ ही एक हाथ में सिंगल बैंगल कैरी किया है. (फोटो सौ. मीरा राजपूत का इंस्टाग्राम हैंडल)

 

मीरा का रेड लिपस्टिक लुक

5/6
मीरा का रेड लिपस्टिक लुक

इस पूरे लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए मीरा (Mira Rajput Kapoor) ने रेड लिपस्टिक और पोटली स्टाइल हैंड हेल्ड बैग कैरी किया है. इस बैग कलर टरकॉइश ब्लू है और इस पर गोल्डेन थ्रेड और स्टोन वर्क है. (फोटो सौ. मीरा राजपूत का इंस्टाग्राम हैंडल)

 

ऐसा है मीरा ब्लाउज

6/6
ऐसा है मीरा ब्लाउज

मीरा (Mira Rajput Kapoor) के साड़ी लुक का ब्लाउज काफी क्लासी है. लो बैक वाले इस ब्लाउज में बो टाई नॉट है. साथ ही थ्रेड स्टाइल लटकन भी है. (फोटो सौ. मीरा राजपूत का इंस्टाग्राम हैंडल)

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़