Advertisement
photoDetails1hindi

Shanaya Kapoor Photos: सोफे पर लेटकर कपूर खानदान की बेटी ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, इंटरनेट पर मचा तहलका!

Shanaya Kapoor Photos: बॉलीवुड की फेमस स्टारकिड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोग अपना दिल हार रहे हैं. 

1/8

शनाया कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.

2/8

शनाया तस्वीरों में सिल्वर कलर की चमकीली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. उनकी ये ड्रेस स्ट्रैपलेस है और इस आउटफिट में वो काफी कातिलाना लग रही हैं.

3/8

शनाया ने कभी सोफे पर तो कभी कु्र्सी पर बैठकर बोल्ड पोज दिए हैं. इन पोज को देखकर फैंस के दलों की धड़कन बढ़ रही है.

4/8

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और इसी फिल्म से ही उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 

5/8

शनाया कपूर वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में कैमियो किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने 2019 में 'ले बाल इन पेरिस' में भी काम किया है.

6/8

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शनाया कपूर का जन्म 3 नवंबर 1999 को जन्म हुआ था. शनाया कपूर एक्ट्रेस जाह्नवी, खुशी कपूर, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर की कजन बहन हैं.

7/8

शनाया कपूर जल्द ही फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'बेधड़क' से बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रही है.फिल्म का निर्देशन में डायरेक्टर शशांक खेतान कर रहे हैं. फिल्म में शनाया के साथ लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwan) और गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Pirzada) भी हैं.

8/8

शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी हर तस्वीर और वीडियोज पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटाते नजर आते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़