Advertisement
photoDetails1hindi

Shweta Tiwari ने अदाओं से फैंस को किया घायल, Photos देख बोले- लगती हो बेटी से भी छोटी!

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा हैं. इन दिनों वह 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आ रही हैं, लेकिन शो के बाहर सोशल मीडिया पर भी उनकी अदाओं ने तूफान ला दिया है. हाल ही में उन्होंने रेड लुक में कुछ तस्वीरें शेयर करके एक बार फिर फैंस को सरप्राइज दिया है. 

 

श्वेता तिवारी बनी रेड बेब

1/7
श्वेता तिवारी बनी रेड बेब

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  रेड लुक में अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. वो हर तस्वीर में कातिलाना अवतार में नजर आ रही हैं. 

 

श्वेता का स्वैग

2/7
श्वेता का स्वैग

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने रेड स्लिट गाउन कैरी किया है, जिसमें हाई स्लिट है. साथ ही वन सोल्डर और कट्स वाली ड्रेस में श्वेता का हुस्न और भी ज्यादा निखर रहा है. 

 

बोल्ड अदाएं दिखातीं श्वेता

3/7
बोल्ड अदाएं दिखातीं श्वेता

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बेहद बोल्ड मेकअप किया है. उन्होंने बल्ड रेड कलर की लिप्सटिक लगाई है.

 

श्वेता का किलर लुक

4/7
श्वेता का किलर लुक

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने इस ग्लैमरस लुक में किलर एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. उनकी तस्वीरों से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं. 

 

वायरल हो रही तस्वीरें

5/7
वायरल हो रही तस्वीरें

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं. श्वेता तिवारी अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना रही हैं. 

 

पलक से हो रही तुलना

6/7
पलक से हो रही तुलना

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना उनकी बेटी पलक से कर रहे हैं. कई फैंस कह रहे हैं कि वो बेटी से भी छोटी लग रही हैं. 

 

'खतरों के खिलाड़ी 11' में आ रहीं नजर

7/7
'खतरों के खिलाड़ी 11' में आ रहीं नजर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' में खतरनाक स्टंट करते नजर आ रही हैं. फिलहाल, अब तक का शो में उनका सफर अच्छा रहा है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़