Advertisement
photoDetails1hindi

खत्म ही नहीं हो रहा इंतजार: कोविड के चलते बहुत लंबी खिंच गईं बड़े सितारों की ये मेगा फिल्में

कोविड और लॉकडाउन की मार तमाम क्षेत्रों पर पड़ी है और इनमें फिल्म जगत भी शुमार है. बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही थीं जब देशभर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई. पहले लॉकडाउन से लेकर अभी तक लंबा समय बीत चुका है लेकिन ये फिल्में अभी तक रिलीज नहीं हो पाई हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

सूर्यवंशी

1/7
सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) एक मेगाबजट फिल्म है और मेकर्स इसे OTT पर रिलीज करने का रिस्क नहीं लेना चाहते. क्योंकि थिएटर्स अब तक नहीं खुले हैं इसलिए ये फिल्म अब तक रिलीज ही नहीं हो सकी है.

ब्रह्मास्त्र

2/7
ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ये फिल्म बीते काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के जरिए रणबीर पहली बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम करते नजर आएंगे. रणबीर की इस एक्शन मूवी पर काम चल ही रहा था जब देशभर में लॉकडाउन लगा दिया गया.

पृथ्वीराज

3/7
पृथ्वीराज

देश में शायद ही कोई ऐसा हो जिसने पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) के किस्से नहीं सुने हों. पृथ्वीराज (Prithviraj Chauhan) की वीरता के बारे में बताती अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ये फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में थी. लेकिन कोविड के चलते इस पर भी काम नहीं हो सका.

83

4/7
83

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये मल्टीस्टारर फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की दास्तां सुनाती है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार था जब लॉकडाउन लग गया.

लाल सिंह चड्ढा

5/7
लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) मशहूर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का हिंदी रीमेक है. फिल्म की पंजाब में शूटिंग चल रही थी जब सब कुछ रोक देने का ऐलान कर दिया गया.

सैम मानेक्शॉ

6/7
सैम मानेक्शॉ

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म सैम मानेक्शॉ (Sam Manekshaw) भी कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों मे से एक है. सैम मानेक्शॉ स्टारर ये फिल्म 

शमशेरा

7/7
शमशेरा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस फिल्म के जरिए पहली बार जबरदस्त एक्शन सीन्स करते दिखाई पड़ेंगे. फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका था लेकिन कोविड के चलते इस पर आगे काम नहीं हो सका.

ट्रेन्डिंग फोटोज़