Advertisement
photoDetails1hindi

Suniel Shetty Business: रेस्टोरेंट से शोरूम तक के मालिक हैं शेट्टी अन्ना, अकेले सिर्फ इस एक बिजनेस से करते हैं 100 करोड़ की कमाई!

Suniel Shetty Business List: सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं. इन तीस सालों में सुनील एक बेहतरीन अभिनेता के तौर पर उभरे हैं. खास बात ये है कि 30 सालों के बाद भी इंडस्ट्री में उनका दबदबा कायम है. लेकिन सुनील सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि कई बिजनेस चलाकर भी अपनी इनकम कई गुना बढ़ा चुके हैं. 

1/6

सुनील शेट्टी ने खुद को सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखा बल्कि बिजनेस में भी वो उन्होंने किस्मत आजमाई और उनकी किस्मत ने भी उनका खूब साथ दिया. सुनील शेट्टी के एक नहीं बल्कि कई बिजनेस चलते हैं. (फोटो-सोशल मीडिया)

2/6

रेस्टोरेंट से लेकर शोरूम और शोरूम से लेकर रियल एस्टेट बिजनेस तक में पैर पसार चुके सुनील शेट्टी इन बिजनेस से करोड़ों की कमाई करते हैं. अगर रेस्टोरेंट की बात करें तो वो मिसचीफ डाइनिंग बार और क्लब एच2ओ के मालिक हैं जो काफी अच्छे से चल रहे हैं. (फोटो-सोशल मीडिया)

3/6

सिर्फ मुंबई के पॉश एरिया में ही नहीं बल्कि साउथ इंडिया में उन्होंने अपने पॉपुलर रेस्टोरेंट की चेन भी बना रखी है. इसके अलावा वो एडवेंचर पार्क में भी पार्टनरशिप रखते हैं जिनसे भी उन्हें अच्छी खासी कमाई होती है. (फोटो-सोशल मीडिया)

4/6

सुनील शेट्टी के साथ उनकी पत्नी माना शेट्टी भी उनके बिजनेस में पूरा साथ देती हैं और उन्हें संभालती हैं. उनका R House नाम से एक लग्जरी फर्नीचर का शोरूम है जिससे भी अच्छी कमाई सुनील शेट्टी करते हैं. (फोटो-सोशल मीडिया)

 

5/6

रीयल एस्टेट के बिजनेस में भी सुनील शेट्टी ने हाथ आजमया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुनील अकेले इस बिजनेस से ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं. हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है ये सिर्फ सुनील ही बता सकते हैं. (फोटो-सोशल मीडिया)

6/6

अपनी मेहनत और अथाह संपत्ति के बलबूते मुंबई में खूबसूरत बंगला और खंडाला हिल स्टेशन में उनका लग्जुरियस फार्म हाउस है. इसके अलावा भी सुनील शेट्टी ने कई राज्यों में प्रोपर्टी में इनवेस्ट किया है.  (फोटो-सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़