Advertisement
photoDetails1hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha के जाते ही शो में हुई नई एंट्री, मची है खूब खलबली

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Entry: खबर है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को शैलेश लोढ़ा हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं और वो अब तारक मेहता के रोल में शो में नहीं दिखेंगे. वहीं जहां शो से शैलेशे लोढ़ा ने विदाई ली तो वहीं तारक मेहता शो में नई एंट्री भी हो गई है.

 

1/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में से जहां कुछ पुराने चेहरे विदाई ले रहे हैं तो वहीं शो में कुछ नए चेहरे नजर एंट्री भी ले रहे हैं. ऐसा ही एक नया चेहरा शो से जुड़ा है जिनका नाम है खुशबू पटेल. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

खुशबू पटेल शो में प्रतीक्षा का किरदार निभाती हुई दिख रही हैं. अगर आप ये शो रोजाना देखते हैं तो आप जानते होंगे कि प्रतीक्षा कौन हैं और अगर नहीं जानते तो आपको बता दें कि प्रतीक्षा वही हैं जिन पर आकर पोपटलाल की प्रतीक्षा खत्म हुई है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

जी हां...पोपटलाल की होने वालीं दुल्हनिया हैं प्रतीक्षा जिनस पोपटलाल के रिश्ते की बात पक्की हो चुकी है. इस रोल को खुशबू पटेल नाम की एक्ट्रेस निभा रही हैं. शो में बेहद शर्मीली लड़की के किरदार में नजर आ रहीं खुशबू पटेल की रीयल लाइफ की बात करें तो वो बेहद स्टाइलिश हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें हैं जिनसे पता चलता है कि वो घूमने फिरने की कितनी शौकीन हैं और उन्हें स्टाइल में रहना कितना पसंद है. खुशबू पटेल अभी इंडस्ट्री में नई हैं और उनके बारे में ज्यादा जानकारी भी मौजूद नहीं है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे प़पुलर शो है लिहाजा शो में इतना अहम किरदार मिलने से खुशबू पटेल भी काफी खुश हैं हालांकि ये किरदार स्थायी है या अस्थायी इस बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़