Advertisement
photoDetails1hindi

Kapil Sharma पर चढ़ेगा दीवानगी का नशा, जब शो का हिस्सा बनेगी ये हसीना!

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' की स्टारकास्ट में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है. शो में एक खूबसूरत हसीना की एंट्री होने वाली है. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) हैं. ये टीवी पर दोबारा 'द कपिल शर्मा शो' से वापसी कर रही हैं. लंबे वक्त से ये टीवी स्क्रीन पर नजर नहीं आई थीं. रोशेल राव की इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ जाने की उनकी कब वापसी हो रही है. देखें शानदार तस्वीरें...

अब शो में कर रहीं वापसी

1/6
अब शो में कर रहीं वापसी

एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) हाल के दिनों में अपनी वेब श्रृंखला में व्यस्त थीं. अब वो टेलीविजन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक बार फिर वो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से वापसी करेंगी, जो आने वाले वीकेंड से शुरू हो रहा है. 

 

पहले छोटा था सफर

2/6
पहले छोटा था सफर

एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) पहले भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का हिस्सा रही हैं. पहले उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा, लेकिन अब उम्मीद की जा रही है की इस बार वो लंबा सफर तय करेंगी. 

 

 

कैसा होगा रोल

3/6
कैसा होगा रोल

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) और कपिल शर्मा के फलर्टिंग सीन होते थे. अब उनका रोल कैसा होने वाला है, ये शो देखने के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल, किसी भी स्टारकास्ट के रोल का खुलासा अभी नहीं हुआ है.

 

रोशेल राव की है कमाल की कॉमिक टाइमिंग

4/6
रोशेल राव की है कमाल की कॉमिक टाइमिंग

मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी रोशेल राव (Rochelle Rao) ने सभी शैलियों और माध्यमों में अपने लिए एक जगह बनाई. वह कपिल के शो में अपने आखिरी कार्यकाल के दौरान स्पोर्ट्स एंकरिंग, मॉडलिंग के साथ-साथ कॉमिक टाइमिंग वाले किरदारों के लिए जानी जाती थीं.  

 

रॉशेल लोगों को चाहती हैं हंसाना

5/6
रॉशेल लोगों को चाहती हैं हंसाना

ETimes से बात करते हुए रोशेल राव (Rochelle Rao) ने बताया कि  'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के साथ जुड़ने वाली हैं. रोशेल राव ने लिखा, 'हां, मैं कॉमेडी में वापस लौट रही हूं. कॉमेडी करना मुझे पसंद भी है. लोगों को हंसाना आसान नहीं है, लेकिन मुझे यह पसंद है और शो को ऐसा लगता है कि मैं परिवार में वापस लौट रही हूं. मुझे यह भी लगता है कि इन अनिश्चित समय के दौरान लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का मौका मिलना कुछ ऐसा है, जिसका मैं निश्चित रूप से इंतजार कर रही हूं, क्योंकि अंत में खुशी के पल की हम सभी को अभी जरूरत है.'

पहले निभाया था लॉटरी का किरदार

6/6
पहले निभाया था लॉटरी का किरदार

रोशेल राव (Rochelle Rao) ने 'द कपिल शर्मा शो' में लॉटरी का किरदार निभाया था. उन्होंने कीकू शारदा उर्फ बंपर की बहन की भूमिका निभाई थी. लॉटरी डॉ. मशहूर गुलाटी की सहायक थी. बता दें, रोशेल राव (Rochelle Rao) टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं. वो 'बिग बॉस' और 'नच बलिये' जैसे शो का हिस्सा भी रही हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़