Advertisement
photoDetails1hindi

हीरोइंस से ज्यादा चर्चा में रहती हैं इनकी खूबसूरत भाभियां, Photos देख रह जाएंगे दंग

 ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और सनी लियोनी (Sunny Leone) की भाभियां देती हैं बॉलीवुड स्टार्स को कड़ी टक्कर

कंगना की भाभी

1/7
कंगना की भाभी

कंगना की भाभी काफी खूबसूरत हैं. वे किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. कंगना के भाई अक्षत की पत्नी ऋतु सांगवान एक डॉक्टर हैं, जोकि एक जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वे हरियाणा की रहने वाली हैं. अक्षत पेशे से पायलट हैं. दोनों की जोड़ी एक दूसरे को काफी कॉम्प्लीमेंट कर रही है. कंगना ने उनकी शादी की फोटोज शेयर की हैं. 11 नवंबर को ही ऋतु सांगवान और अक्षत शादी के बंधन में बंध गए हैं. 

सनी लियोनी की भाभी भी कुछ कम नहीं

2/7
सनी लियोनी की भाभी भी कुछ कम नहीं

सनी लियोनी के सैफ भाई को अब तक आप जान गए होंगे और शायद ये भी कि सनी के भाई का नाम संदीप सिंह वोहरा है, जिसका निक नेम सनी था, जिसे बाद में केरनजीत सिंह कौर ने अपने बिजनेस नेम के तौर पर अपना लिया. किसी ने सनी के साथ लियोनी जोड़ दिया और ऐसे बन गईं सनी लियोनी. लेकिन अब उसी भाई संदीप की पत्नी से उनकी खूब जमती है, कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान सनी ने उसके साथ वर्कआउट सैशन की वीडियो, तस्वीरें शेयर कीं. सनी लियोनी की भाभी का नाम है- करिश्मा वोहरा. उतनी ही फिट, उतनी ही ग्लैमरस और इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग. हालांकि सनी लियोनी को बीट कर पाना मुश्किल है, लेकिन सनी ने जैसी ट्यूनिंग अपनी इस भाभी के साथ बनाई है, वो वाकई में देखने लायक है. दोनों एक दूसरे के फनी वीडियोज शेयर करती हैं, फैमिल टूअर पर जाती हैं, अक्सर छुट्टियां पूरा परिवार साथ मनाता है. 

3/7

करिश्मा को वोहरा सरनेम संदीप वोहरा से शादी करके मिला, उससे पहले वो करिश्मा नायडू के तौर पर जानी जाती थीं. करिश्मा भी ग्लैमर जगत से जुड़ी रही हैं एक फैशन स्टाइलिस्ट और वार्डरोब कंसल्टेंट के तौर पर. सनी के भाई से शादी के बाद वो सनी लियोनी की भी स्टाइलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं. सनी का भाई संदीप कैलीफोर्निया के एक पब में बतौर शैफ काम करता है, दोनों ही अक्सर सनी और सनी के परिवार के साथ छुट्टियों पर बाहर जाते रहते हैं. लेकिन सनी के फैंस के बीच इंस्टाग्राम पर चर्चा बस उनकी भाभी की होती है, जो लगातार अपने ग्लैमरस और निजी फोटो शेयर कर करके माहौल बनाए रखती हैं.

ऐश्वर्या की भाभी भी हैं इंस्टाग्राम क्वीन

4/7
ऐश्वर्या की भाभी भी हैं इंस्टाग्राम क्वीन

आमतौर पर ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य की ही चर्चा होती आई है, लेकिन धीरे धीरे भाई आदित्य तो मानो नैपथ्य में चले गए हैं, उनकी भाभी ज्यादा खबरों में रहने लगी हैं. वो फिटनेस और ग्लैमर के मामले में ऐश्वर्या को पीछे छोड़ती दिखाई देती हैं. उनका नाम है श्रीमा रॉय, श्रीमा अपना खुद का फैशन और लाइफस्टाइल ब्लॉग चलाती हैं. श्रीमा खुद भी एक मॉडल रह चुकी हैं और 2009 की मिसेज इंडिया ग्लोब 2009 की विजेता भी. 

5/7

आदित्य से श्रीमा एक डिनर पार्टी में मिली थीं, एक साल तक दोनों एक दूसरे को समझते रहे और 15 साल पहले दोनों ने शादी के बाद मुंबई में ही सैटल होने का इरादा बनाया था. दोनों के ही 2 बच्चे हैं, बावजूद इसके वो अपने आपको काफी फिट और मेंटेन रखती हैं, अक्सर वो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें लगाती रहती हैं. कभी कभी अपने बच्चों और आदित्य के साथ भी. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी कम नहीं है. अक्सर वो उनके साथ लाइव चैट भी करती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर अक्सर ऐश्वर्या के परिवार के अनदेखे फोटो मिलते हैं. लोग अक्सर ऐश्वर्य़ा के बारे में उनसे सवाल भी करते रहते हैं. उनके बच्चों के लिए ऐश्वर्या राय कोई सेलेब्रिटी नहीं बल्कि 'गूलू बूआ' हैं.

अनुष्का से ज्यादा विराट की भाभी की चर्चा

6/7
अनुष्का से ज्यादा विराट की भाभी की चर्चा

हालांकि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के आगे किसी और की चर्चा करना वाजिब नहीं हो सकता, लेकिन फिर भी होती है. विराट और अनुष्का के फैंस उनके बारे में महीन से महीन जानकारी भी लेना चाहते हैं. जब दोनों की शादी की तस्वीरें शेयर हुई थीं, तब से ही अनुष्का से ससुराल वाले एक-एक शख्स को अनुष्का के फैन भी जान गए थे. ऐसे में चर्चा हुई उनकी भाभी चेतना कोहली की भी, विराट के फैंस का मानना है कि अनुष्का शर्मा से खूबसूरती में वो बहुत पीछे नहीं. चेतना, विराट के बड़े भाई विकास की पत्नी हैं, विकास बिजनेसमेन हैं और अक्सर पेज थ्री पार्टियों में अपनी पत्नी चेतना के साथ नजर आते हैं, सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं इसलिए चेतना की भी तस्वीरें सामने आती रही हैं. वैसे उनके एक बेटा भी है आर्यवीर, जिसके साथ विराट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

7/7

यूं विराट के घर के दो सदस्य और हैं उनका मां और उनकी बहन भावना, जो पेशे से टीचर हैं और दिल्ली के ही एक बिजनेसमेन से उनकी शादी हुई है. लेकिन लोगों को दिलचस्पी भाभियों में ज्यादा होती है, सो चेतना की चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती है. ये अलग बात है कि वो खुद ऐश्वर्या या सनी लियोनी की भाभी की तरह ग्लैमर जगत या सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं हैं. लेकिन वह सुंदर हैं, इसमें संदेह नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़