Advertisement
photoDetails1hindi

टीवी की इन पांच एक्ट्रेस ने साड़ी में ढाया कहर, SEE PHOTOS

आज हम बात टीवी की उन एक्ट्रेस की करेंगे जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ट्रेडिशनल लुक में भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.

दिव्यांका त्रिपाठी

1/5
दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ज्यादातर देसी अवतार में ही ज्यादातर नजर आती हैं. सूट, गाउन से लेकर साड़ी में उनका अवतार उनके फैंस को दीवाना बना देता है. इस फोटो में दिव्यांका एकदम अलग लग रही हैं. 

दृष्टि धामी

2/5
दृष्टि धामी

टीवी शो 'मधुबाला' से दृष्टि धामी ने जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की है. दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर आपको उनकी एक बढ़कर एक खूबसूरत फोटो देखने को मिल जाएंगी. साड़ी में दृष्टि धामी की ये एक फोटो उनके देसी अवतार का उदाहरण है.  

जेनिफर विंगेट

3/5
जेनिफर विंगेट

टीवी की बेहद खूबसूरत और डिमांडिंग एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने 'बेहद' और 'बेपनाह' शो से पहचान हासिल की है. जेनिफर फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. 

करिश्मा तन्ना

4/5
करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. 'कयामत की रात' और 'नागिन' शो से करिश्मा ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. 'बिग बॉस' सीजन 8 में भी करिश्मा तन्ना बतौर प्रतिभागी नजर आई थीं. करिश्मा का साड़ी में ये अवतार आपका जरूर दिल जीत रहा लेगा. 

निया शर्मा

5/5
निया शर्मा

निया शर्मा इन दिनों 'नागिन' शो में नजर आ रही हैं. 'जमाई राजा' से निया ने पहचान हासिल की थी. निया अपने टीवी शो से ज्यादा अपनी बोल्ड फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

(फोटो साभार: ये सभी तस्वीरें एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़