Advertisement
trendingPhotos1065410
photoDetails1hindi

टीवी के 'श्रीराम' की बेटी हैं काफी ग्लैमरस, लाइम लाइट से रहती हैं दूर- देखिए PHOTOS

Arun Govil Daughter Photos: निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर के मोस्ट फेमस सीरियल 'रामायण' (Ramayan) का जलवा आज 32 साल बाद भी बरकरार है. सालों बाद भी इस शो में काम करने वाले कलाकारों को दर्शकों का इतना प्यार मिलता है जितना कई बॉलीवुड स्टार्स को भी नसीब नहीं होता. यहां तक की 'रामायण' के सभी मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों को लोग सच में भगवान की तरह मानने लगे थे. आज हम आपको रामायण के 'श्रीराम' यानि अरुण गोविल (Arun Govil) की बेटी सोनिका गोविल से मिलवाने जा रहे हैं. जो ग्लैमर वर्ल्ड से दूर होकर भी काफी ग्लैमरस लाइफ जीती हैं. 

पिता की लाड़ली हैं सोनिका

1/6
पिता की लाड़ली हैं सोनिका

टीवी और फिल्म एक्टर अरुण गोविल की बेटी का नाम सोनिका गोविल है. सोनिका गोविल (Sonika Govil) अपने पिता की काफी लाड़ली हैं. 

लाइम लाइट से रहती हैं दूर

2/6
लाइम लाइट से रहती हैं दूर

सोनिका गोविल भले ही देश के सबसे फेमस एक्टर की बेटी हैं, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लाइम लाइट से दूर रखने में विश्वास रखती हैं. 

प्राइवेट है सोशल मीडिया अकाउंट

3/6
प्राइवेट है सोशल मीडिया अकाउंट

सोनिका सोशल मीडिया से दूर ना होते हुए भी लोगों की नजर से बचने का उपाय खोज चुकी हैं. वह अपने अकाउंट की सेटिंग को प्राइवेट मोड में रखती हैं. 

क्या की है पढ़ाई

4/6
क्या की है पढ़ाई

सोनिका गोविल ने अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई University of Westminster से की है. उन्होंने मार्केटिंग कम्युनिकेशन में डिग्री हासिल की है

करती हैं ये जॉब

5/6
करती हैं ये जॉब

सोनिका इन दिनों में मुंबई की माइंड शेयर कंपनी में एक 'प्लानिंग एग्जीक्यूटिव' के तौर पर जॉब करती हैं, यहां वो साल 2016 से कार्य कर रही हैं.

 

पिता से है अच्छी बॉन्डिंग

6/6
पिता से है अच्छी बॉन्डिंग

सोनिका अक्सर अपने पिता के साथ तस्वीरों में पोज देती हुई नजर आती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़