Advertisement
photoDetails1hindi

Urvashi Rautela Bold Photos: विदेश पहुंचते ही उर्वशी पर चढ़ी बोल्डनेस, पारदर्शी कपड़ों में निकलीं घूमने

Urvashi Rautela Braless Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. उर्वशी के कान्स से लुक सामने आ रहे हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है.

 

1/5

उर्वशी रौतेला ने इसी साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है. एक्ट्रेस ने अपने पहले कान्स लुक से ही फैंस को इंप्रेस कर दिया था. अब उर्वशी ने अपनी कुछ और तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं. 

 

2/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में उर्वशी रौतेला पिंक कलर की ड्रेस में बेहद शानदार अंंदाज में दिखाई दे रही हैं. उर्वशी के इस लुक को ट्रांसपेरेंट टॉप कहीं ज्यादा बोल्ड बना रहा है. इसके साथ ही ब्रालेस होकर उन्होंने इसे और भी डेयरिंग अंदाज में फ्लॉन्ट किया. 

3/5

पिंक कलर के पैंट सूट में उर्फी रौतेला किसी बार्बी डॉल जी दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

4/5

बता दें कि उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. उर्वशी को फिल्मों से ज्यादा फैशन के मामले में उनके एक्सपेरिमेंट्स के लिए पहचाना जाता है. 

5/5

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रही हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से पटा हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़