Advertisement
trendingPhotos1205165
photoDetails1hindi

Singer KK Wife: कौन है केके की पत्नी? जिन्हें हमेशा के लिए अकेला छोड़ गए सिंगर, करती हैं ये काम

53 की उम्र में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का निधन हो गया. कृष्णकुमार कुन्नथ पश्चिम बंगाल में अपने लाइव शो पर गए थे. एक्टर को शो के बाद दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाते हुए उनकी मौत हो गई. केके की मौत का सदमा उनकी पत्नी को बर्दाश्त नहीं हो रहा है. लेकिन कौन है केके की पत्नी आज हम आपको बताएंगे. केके को फैमिली मैन कहा जाता था. केके ने कभी भी अपनी पसर्नल लाइफ को मीडिया के सामने जाहिर नहीं किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि केके को बचपन में जिस लड़की से प्यार हुआ उसी का हाथ थामा और शादी की.

 

1/5

कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna kumar Kunnath) यानी केके अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कम नजर आते थे. हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले केके ने अपने फैमिली को मीडिया से दूर रखा.

2/5

बहुत कम लोगों को पता होगा कि केके की लवस्टोरी (KK Lovestory) छठी क्लास में ही शुरू हो गई थी और अपने प्यार को पाने के लिए केके ने एड़ी-चोटी का जोर भी लगा दिया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि ज्योति से शादी करने के लिए उन्हें सेल्स की नौकरी की थी, क्योंकि उनके ससुराल वाले किसी बेरोजगार लड़के के साथ अपनी लड़की की शादी नहीं करना चाहते थे. 

3/5

केके ने साल 1991 में अपनी लेडी लव ज्योति कृष्णा (Jyothy Krishna) के साथ शादी की. शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए. एक बेटा और एक बेटी. उनके बेटे का नाम नकुल कृष्ण कुन्नथ (Nakul Krishna Kunnath) और बेटी कान तमारा कुन्नथ (Tamara Kunnath) है.

4/5

केके (Krishna kumar Kunnath) ने बताया था कि शादी के लिए की गई सेल्स की नौकरी को उन्होंने तीन महीने में ही फिर छोड़ दिया. पत्नी और पिता के सपोर्ट के चलते उन्होंने म्यूजिक की राह चुनी. इसके बाद केके ने अपने लिए एक कीबोर्ड खरीदा और अपने दोस्तों शिबानी कश्यप और सैबल बसु के साथ मिलकर जिंगल्स बनाने लगे.

5/5

केके की पत्नी ज्योति कृष्णा (Jyothy Krishna) पेशे से एक आर्टिस्ट हैं. उन्हें पेंटिंग्स बनाने का काफी शौक है और आर्ट के शौकीनों के लिए ज्योति की पेंटिंग किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होती.

ट्रेन्डिंग फोटोज़