Advertisement
photoDetails1hindi

Year Ender 2021: इस साल निया शर्मा ने पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें, इन 10 फोटोज से फैंस के उड़ा दिए होश

निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे की उन मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इस साल निया शर्मा ने अपने गानों में भी बोल्ड अंदाज दिखाया था, जिसे फैंस ने पसंद किया. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस साल निया शर्मा (Nia Sharma) की कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज ने फैंस के होश उड़ाए और इंटरनेट का पारा काफी हाई रखा. इतना ही नहीं कुछ तस्वीरों में तो निया शर्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें भी पार की थीं. साल के आखिरी में आज हम आपको निया शर्मा की ऐसी ही कुछ बोल्ड और हॉट तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं...

ब्लैक ब्रालेट में निया का बोल्ड अंदाज

1/10
ब्लैक ब्रालेट में निया का बोल्ड अंदाज

साल 2021 में निया शर्मा की यह पहली तस्वीर थी, जो काफी चर्चा में रही. इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट के साथ ब्लैक ब्रालेट कैरी की हुई थी. उनकी यह डीप नेक ब्रालेट थी जिसमें निया शर्मा का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा था.

डीप नेक ब्रालेट में उड़ा दिए होश

2/10
डीप नेक ब्रालेट में उड़ा दिए होश

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस तस्वीर में ब्लैक कलर की डीप नेक ब्रालेट पहनी हुई थी. जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा था. इस ब्रालेट के साथ निया शर्मा ने लॉन्ग स्कर्ट भी पहनी थी.

निया ने पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें

3/10
निया ने पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें

इस साल फरवरी में निया शर्मा ने टॉपलेस होकर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी. उन्होंने सिर्फ टावल से अपनी बॉडी को कवर कर बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसकी वजह से निया शर्मा ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

बैकलेस ड्रेस में हॉट लुक

4/10
बैकलेस ड्रेस में हॉट लुक

निया शर्मा ने अपनी इस तस्वीर को मार्च में इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस तस्वीर में उन्होंने व्हाइट कलर का ऐसा टॉप पहना था जिसमें उनकी पूरी पीठ दिख रही थी. इस टॉप के साथ निया शर्मा (Nia Sharma) ने व्हाइट पैंट पहनी हुई थी. तस्वीर में उनका हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है.

ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

5/10
ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

निया शर्मा की यह तस्वीर अप्रैल महीने की है. इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है. उस समय निया शर्मा की यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

शॉर्ट टॉप में मचाया धमाल

6/10
शॉर्ट टॉप में मचाया धमाल

टीवी अभिनेत्री की यह तस्वीर उनके गर्ल गैंग के साथ वायरल हुई थी. निया शर्मा ने तस्वीर में बेहद छोटा टॉप पहना था, जो पीछे से स्ट्रिप पर टिका हुआ था. इस टॉप ने उन्हें केवल आगे से कवर किया हुआ था.

ब्रालेस शूट से मचाई सनसनी

7/10
 ब्रालेस शूट से मचाई सनसनी

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अगस्त में उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने ब्रालेस फोटोशूट करवाया था. निया शर्मा ने पिंक जैकेट और व्हाइट पैंट पहनकर ब्रालेस फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

ट्यूब टॉप में कराया फोटोशूट

8/10
ट्यूब टॉप में कराया फोटोशूट

निया शर्मा ने अपने इस फोटोशूट में केवल ट्यूब टॉप पहना हुआ था, जिसमें उनका काफी बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिला. निया शर्मा की इन तस्वीरों को उनके फैंस ने खूब पसंद भी किया था.

रेड ड्रेस में दिखीं हॉट

9/10
 रेड ड्रेस में दिखीं हॉट

रेड ड्रेस में भी निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपना हॉट अंदाज दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस तस्वीर में निया शर्मा ने रेड कलर की वन पीस ड्रेस पहनी थी. इसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा था.

ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार

10/10
ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार

यह निया शर्मा की ताजा तस्वीर है जिसमें उनका हॉट और बोल्ड लुक देखने को मिला. तस्वीर में निया शर्मा काले रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आईं. निया (Nia Sharma) की पीठ कैमरे की तरफ है और वह बाहर की ओर बालकनी से झांक रही हैं. इस दौरान निया की ब्रेस्ट की ओर से ड्रेस खिसकी हुई दिखी और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़