close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: एक्ट्रेस माही गिल और टीम पर हुआ जानलेवा हमला, सात लोग हुए गिरफ्तार

फिल्म 'साहेब बीबी और गैगस्टर' फेम एक्ट्रेस माही गिल की टीम पर शूटिंग के दौरान हुआ जानलेवा हमला, फोटोग्राफर को सिर में लगी गहरी चोट...

VIDEO: एक्ट्रेस माही गिल और टीम पर हुआ जानलेवा हमला, सात लोग हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली: फिल्म 'साहेब बीबी और गैगस्टर' फेम एक्ट्रेस माही गिल की टीम पर शूटिंग के दौरान हुआ जानलेवा हमला, फोटोग्राफर को सिर में लगी गहरी चोट. बुधवार को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने देर रात माही गिल की टीम का एक वीडियो शेयर करके यह जानकारी दी. इस वीडियो में माही और उनकी टीम आपबीती सुना रहे हैं. अब इस मामले में ठाणे पुलिस ने कुद देर पहले ही 7 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

बुधवार को फिल्म अभिनेत्री माही गिल पर जानलेवा हमला किया गया है. यही नहीं उनके साथ बदतमीजी और हाथापाई भी की गई और उन्होंने कार में छिपकर जान बचाई. इस वारदात को महाराष्ट्र के ठाणे में मनमानी उगाही करने वाली एक गैंग ने अंजाम दिया है. इस जानलेवा हमले में मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष थुंडियल को काफी गंभीर चोट आई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

V v sad ! Violence on sets of #fixer

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

बता दें कि यह हमला उस वक्त हुआ, जब पूरी यूनिट एकता कपूर की वेब सीरीज 'फिक्सर' का क्लाइमेक्स शूट कर रही थी. पूरी यूनिट ने महाराष्ट्र के सीएम के पास एक वीडियो के जरिए अपनी बात पहुंचाने का काम किया.

अब खबर है कि पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जहां अभिनेत्री माही गिल की एक अंडर प्रोडक्शन वेब श्रृंखला 'फिक्सर' के कलाकारों और क्रू पर कल गुंडों द्वारा कथित रूप से हमला किया गया था.