'मेरे दिल में कुछ नहीं आया...' एक्ट्रेस के फेक डेथ स्टंट पर क्या बोले पूनम पांडे के हसबैंड? तलाक से भी उठा पर्दा
Advertisement
trendingNow12094090

'मेरे दिल में कुछ नहीं आया...' एक्ट्रेस के फेक डेथ स्टंट पर क्या बोले पूनम पांडे के हसबैंड? तलाक से भी उठा पर्दा

Sam Bombay On Poonam Pandey: 2 फरवरी को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर उनकी मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था, जिसके बाद अगले दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने की खबर देते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए किया था. वहीं, अब उनके पति सैम बॉम्बे ने इस बारे में खुलकर बात की. 

एक्ट्रेस के फेक डेथ स्टंट पर क्या बोले पूनम पांडे के हसबैंड? तलाक से भी उठा पर्दा

Sam Bombay On Poonam Pandey Fake Death Stunt: शुक्रवार, 2 फरवरी को बॉलीवुड के जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की पीआर टीम ने उनके इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया. हालांकि, अगले दिन एक्ट्रेस ने खुद वीडियो शेयर कर बताया कि वे जिंदा हैं और कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी के लिए जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने ये पब्लिक स्टंट किया. 

हालांकि, वीडियो शेयर करने के बाद से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक सभी की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. हर कोई उनके इस स्टंट को लेकर उनको ट्रोल कर रहा हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. इसी बीच उनके पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने भी हाल ही में इंडिया टुडे को दिए अपने इंटरव्यू में इसको लेकर खुलकर बात की और बताया कि एक्ट्रेस की मौत की खबर से उनको कैसा लगा. एक्ट्रेस के पति सैम बॉम्बे ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वे इस बात से खुश हैं कि पूनम पांडे जिंदा हैं. 

पूनम पांडे जिंदा है इसकी खुशी है

हाल ही में इंडिया टुडे के साथ अपने इंटरव्यू में पूनम के पति ने कहा, 'जब मैंने ये खबर सुनी तो मेरे दिल में कुछ भी नहीं आया. लोस का कोई एहसास नहीं था और मैंने सोचा कि ये नहीं हो सकता. मुझे कुछ भी महसूस क्यों नहीं होता? क्योंकि जब आप जुड़े होते हैं, तो आप सब कुछ महसूस करते हैं. मैं हर दिन उसके (पूनम पांडे) के बारे में सोचता हूं और मैं हर दिन उसके लिए प्रार्थना करता हूं. अगर कुछ गलत होता, तो मुझे पता होता'. इसके अलावा उन्होंने अपने तलाक पर भी खुलकर बात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

नहीं हुआ दोनों का तलाक 

दरअसल, जैसे ही मीडिया रिपोर्टर ने उनको एक्स हसबैंड कहकर संबोधित किया तो उन्होंने कहा, 'नहीं... हमारा अभी तक तलाक नहीं हुआ है'. साथ ही उन्होंने बात करते हुए आगे कहा, 'मुझे खुशी है कि वो अब भी जिंदा है. उसे बहुत योगदान देना है'. सैम ने आगे बात करते हुए कहा, 'मेरी बात सुनो, अगर कोई अपनी फेम और इमेज की परवाह किए बिना किसी मुद्दे पर जागरूकता फैलाता है, तो आइए उसका सम्मान करें. पूनम पांडे सदाबहार हैं. वे सबसे साहसी भारतीय महिला हैं. अब से कई सालों बाद उनका जश्न मनाया जाएगा'. 

Trending news