Preity Zinta Makes Faces To Aishwarya: बॉलीवुड में कैट फाइट की खबरें लगातार आती रहती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर तीन हीरोइनों का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो तब का है जब ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू नहीं बनी थीं और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस फिल्म फेयर अवॉर्ड संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए मिला था. स्टेज पर ऐश्वर्या के अलावा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) मौजूद हैं. तभी ऐश्वर्या अवॉर्ड पाने के बाद विनिंग स्पीच दे रही हैं तो वहीं प्रीति उनके बगल में खड़े होकर अजीब-अजीब से मुंह बना रही हैं. ये थ्रोबैक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवदास की पारो के लुक में दिखीं ऐश्वर्या
इस वीडियो में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बहुत सारे गहनों से लदी हुई हैं और उनका ये पारो वाला अवतार काफी अच्छा लग रहा है. स्टेज पर ऐश्वर्या को जया बच्चन बेस्ट एक्ट्रेस जीतने की स्पीच देती नजर आ रही हैं. जबकि उनके बगल में प्रीति जिंटा जया बच्चन को होल्ड किए हुए हैं. 


 


Preity Zinta and Jaya Bachchan behaviour
byu/DarkOdd2895 inBollyBlindsNGossip

स्वैग के साथ रणवीर सिंह ने पहनी हाई हील्स, दीपिका पादुकोण से गिफ्ट मिली अंगूठी की फ्लॉन्ट


मुंह बनाती दिखीं प्रीति जिंटा
ऐश्वर्या जैसे ही स्टेज पर विनिंग स्पीच जैसे ही देती हैं तो प्रीति जिंटा जया बच्चन से कुछ बात करती हैं और अजीब-अजीब से मुंह बनाती हैं. इस वीडियो को रेडिट ने शेयर किया जो कई सालों बाद फिर से वायरल हो रहा है.


'तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल? तंगी की वजह से लेना पड़ा क्रेडिट कार्ड का सहारा!


विनिंग स्पीच में क्या कह रही हैं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या हाथ में अवॉर्ड पकड़े हुए हैं और काफी ज्यादा खुश हैं. ऐश्वर्या कह रही हैं- 'मैं सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि जिनकी वजह से मुझे ये अवॉर्ड मुझे मिला. मेरे ऊपर विश्वास दिखाने के लिए इंडस्ट्री, और मेरे फैंस को थैंक्यू.' फिलहाल अब ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी साल 2007 में हुई थी. इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी आराध्या है. हालांकि शादी करने से पहले अभिषेक और ऐश्वर्या ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था.