'तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल? तंगी की वजह से लेना पड़ा क्रेडिट कार्ड का सहारा!
Advertisement
trendingNow12240799

'तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल? तंगी की वजह से लेना पड़ा क्रेडिट कार्ड का सहारा!

Gurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सिंह सोढ़ी की अभी तक कोई खोज खबर नहीं है. एक्टर गुरुचरण सिंह केस में नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे इसके बावजूद वह 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए दो हफ्तों से भी ज्यादा बीत गए हैं. मगर अभी तक कोई खोज खबर नहीं है. मगर अब जो अपडेट सामने आया है वो हैरान करने वाला है. दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गुरुचरण सिंह कई बैंक अकाउंट यूज कर रहे थे. एक दो नहीं बल्कि 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट्स से उनके लेन-देन की बात सामने आई है. इतना ही नहीं, रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि 'रोशन सिंह सोढ़ी' की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी. ऐसे में वह कई क्रेडिट कार्ड भी इस्तेमाल कर रहे थे. इस बात को पुलिस ने भी बताया था.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला देख रही है. 50 साल का एक्टर पिछले कुछ समय से मुंबई छोड़कर दिल्ली में अपने पैरेंट्स के साथ रह रहे थे. मगर 22 अप्रैल 2024 से उनका कुछ अता-पता नहीं है.

गुरुचरण सिंह के बैंक अकाउंट
एएनआई के मुताबिक, पुलिस को गुरुचरण सिंह केस में ये पता चला है कि वह 10 से अधिक बैंक अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे. हालांकि एक्टर आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे. बताया जा रहा है कि वह कैश खत्म हो जाने पर एक क्रेडिट कार्ड से दूसरे का बिल भरते थे. आखिरी बार उन्होंने 14000 रुपये एटीएम से निकलवाए थे.

गुरुचरण सिंह को लेकर फैमिली ने क्या बताया
गुरुचरण सिंह के कुछ करीबियों ने तो ये भी बताया है कि एक्टर का झुकाव पिछले कुछ समय से आध्यात्मिकता के करीब भी था. वह लगातार पहाड़ों पर जाने की बात करते थे. वहीं गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह बेटे को लेकर चिंतित हैं. अभी तक इस केस में कोई ठोस सबूत नहीं मिला है.

कहां गायब हुए 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी'? पुलिस ने दर्ज किया गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला, सदमे में परिवार

 

कब हुए थे गुम
गुरुचरण सिंह दिल्ली से मुंबई के लिए 22 अप्रैल 2024 को रवाना हुए थे. मगर वह मुंबई पहुंचे ही नहीं. इस बीच उनका फोन भी लगातार बंद था. ऐसे में परेशान पैरेंट्स और दोस्तों ने उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था.

Trending news