पहली डेट पर 'Physical' होने से नहीं घबराती प्रियंका, फैंस ने कहा दीदी निकली काफी तेज
Advertisement
trendingNow11692466

पहली डेट पर 'Physical' होने से नहीं घबराती प्रियंका, फैंस ने कहा दीदी निकली काफी तेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म 'लव अगेन' को लेकर सुर्खोयों में बनी हुई हैं. हाल ही में वो एक चैट शो में शामिल हुई थी जहा उन्होंने ऐसे खुलासे किए जिसे सुन आप हो जाएंगे हैरान. 

 

पहली डेट पर 'Physical' होने से नहीं घबराती प्रियंका, फैंस ने कहा दीदी निकली काफी तेज

Priyanka chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म 'लव अगेन' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.  प्रियंका चोपड़ा के साथ इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर सैम हेगन भी हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक चैट शो  में गई थीं. जहां उन्होने कुछ ऐसे मसालेदार सवालों का जवाब दिया जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई है. प्रियंका से जब पूछा गया कि वो पहली डेट पर सेक्स करेंगी या नहीं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा वो जान कर आप हैरान हो जाएंगे. प्रियंका कहती नजर आती है कि, उन्हें पहले डेट पर अपने पार्टनर के साथ फिजिकल होने में कोई दिक्कत नहीं हैं.

निजी जिंदगी को लेकर किया खुलासा

प्रियंका के इस इंटरव्यू का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आज कल प्रियंका अपनी निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. हाल ही उन्होंने बताया  कि वह क्वांटिको की शूटिंग के दौरान वो  किसी को डेट कर रही थीं. साथ ही इस बात का भी खुलासा किया कि उनके पूराने रिलेशनशिप में उन्हें एक डोरमैट की तरह ट्रीट किया जाता था. 

शादी को 4 साल से ज्यादा का हुआ वक्त 

बता दें प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के पॉप स्टार निक जोनास से शादी की है उनकी शादी को 4 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने मालती रखा है. हसीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो अपनी बेटी के लिए अपना काम अपना देश तक छोड़ सकती हैं.  

Trending news