Rashmika Mandanna first look from ‘Pushpa 2’ Reveal: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के जन्मदिन के मौके पर यानी 5 अप्रैल को 'पुष्पा 2: द रूल' के मेकर्स ने फैन्स को खास तोहफा दिया है. उन्होंने 'पुष्पा 2' से श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका का पहला लुक जारी कर दिया है. पोस्टर में एक्ट्रेस को श्रीवल्ली के रूप में दिखाया गया है, जो 'सिंदूर' के साथ सिल्क की साड़ी और खूब से सोने के गहनों से सजी हुई नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'पुष्पा' (Pushpa: The Rule) के ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) से रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का यह पोस्टर शेयर किया गया है. इस पोस्टर में रश्मिका मंदाना हरे रंग की खूबसूरत बॉर्डर वाली सिल्क की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने गले में खूब सारे सोने के हार पहने हुए हैं. हाथों में रंग बिरंगी चूड़ियां है. कमर पर सोने की कमरपट्टी पहनी हुई है. नाक में नोज पिन माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर के साथ रश्मिका मंदाना बला की खूबसूरत लग रही हैं.


Rashmika Mandanna Birthday: 'नेशनल क्रश' की ये 7 फिल्में नहीं देखी, तो फिर क्या देखा?


'पुष्पा 2: द रूल' से रश्मिका मंदाना का पहला लुक रिवील
रश्मिका मंदाना ने अपनी एक आंख पर उंगलियों से एक पोज दिया है. रश्मिका के इस पोस्टर में उनकी आंखों काफी कुछ कहती हुई नजर आ रही हैं. रश्मिका मंदाना के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए 'पुष्पा' मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे श्रीवल्ली.'' इसी पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म का टीजर 8 अप्रैल को आएगा. बता दें कि 8 अप्रैल को फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है. फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.



Rashmika Mandanna Birthday: क्या विजय देवरकोंडा के साथ वेकेशन मना रहीं रश्मिका मंदाना? इन फोटोज से लोगों ने लगाया कयास


बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा: द रूल' मच अवेटिड फिल्मों में से एक है. फिल्म के पहले पार्ट 'पुष्पा: द राइज' ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी थी और लोगों के बीच इसका क्रेज काफी ज्यादा था. फैन्स अब दूसरे पार्ट का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. 'पुष्पा 2: द रूल' में फहद फासिल की एंट्री भी होगी.