Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत के नया साल खुशियां लाने की बजाय टेंशन और दुख लेकर आया है. साल का पहला ही महीना राखी के लिए उतार चढ़ाव से भरा रहा. पहले राखी की शादी को लेकर खुलासा हुआ लेकिन आदिल ने इस निकाह को मानने से ही इंकार कर दिया. वो राजी हुए तो राखी की मां का निधन हो गया. इस हादसे को बस पांच ही दिन बीते हैं कि अब एक बार फिर से राखी पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है. वो फूट-फूट कर रो रही हैं और हाथ जोड़कर गुजारिश कर रही हैं उन लोगों से जो उन्हें दुख पहुंचाने में लगे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खतरे में है शादी
जी हां..2023 के आगाज के साथ ही राखी सावंत की शादी की बात खूब हुई. कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिससे पता चला कि राखी और आदिल ने निकाह किया है वो भी 7 महीने पहले मई में. बीच में दोनों के बीच सब कुछ ठीक नजर आ रहा था लेकिन अब राखी का कहना है कि उनकी शादी खतरे में हैं. उनकी जिंदगी में कुछ भी सही नहीं हो रहा है, कोई है जो उनकी शादीशुदा लाइफ को तबाह करने में जुटा है. हालांकि राखी ने उसका नाम तो नहीं लिया लेकिन ये जरूर बताया कि कोई उनके और आदिल के रिश्ते को खत्म करना चाहता है.



इस दौरान राखी सावंत बुरी तरह रोती हुईं नजर आई और इससे साफ है कि उनकी जिंदगी में कुछ तो गड़बड़ चल रही है. अक्सर ही हंसती-हंसाती रहने वाली राखी को रोता देख पैपराजी को भी अच्छा नहीं लगा. राखी सावंत अक्सर ही विवादों में आ जाती हैं. बीते साल ही उनका तलाक रितेश के साथ हुआ था जिनके साथ वो बिग बॉस में भी नजर आई थीं. रितेश के बाद ही राखी की जिंदगी में आदिल की एंट्री थी जिनके साथ भी अब रिश्ता टूटता हुआ नजर आ रहा है.  


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं