Coldplay के टिकट्स में कालाबाजी, BookMyShow ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, फैंस को दी ये चेतावनी
Advertisement
trendingNow12444869

Coldplay के टिकट्स में कालाबाजी, BookMyShow ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, फैंस को दी ये चेतावनी

Book My Show ने बड़ा फैसला लिया है. इस ऐप ने कोल्डप्ले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और लोगों से किसी भी साइट से टिकट बुक करने को लेकर भी चेतावनी दी है. इनका कहना है कि इनकी साइट से खरीदे गए टिकट ही वैलिड होंगे.

 

कोल्डप्ले

Coldplay India Concert: कोल्डप्ले (Coldplay) के टिकट ना मिल पाने के कारण फैंस काफी निराश है. एक तरफ बुकिंग खुलते ही साइट क्रैश हो गई तो वहीं अब उसके बाद से इन टिकट्स की कालाबाजारी शुरू हो गई है. कोल्डप्ले के टिकट जिस साइट यानी कि बुक माय शो से बुक हो रहे थे उसने बड़ा कदम उठाया है. बुक माय शो ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और फैंस से अनऑथोराइज्ड सेलर्स से टिकट खरीदने से बचने को कहा है.

जारी किया बयान
बुक माय शो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लोगों से अनाधिकृत सेलर्स से टिकट खरीदने से बचने को कहा. इस बयान में लिखा- 'बुक माय शो का किसी भी थर्ड पार्टी जैसे वियागोगो या गिग्स बर्ग से कनेक्शन नहीं है. आपको इससे भारी नुकसान और रिस्क हो सकता है. केवल हमारे प्लेटफॉर्म से खरीदे गए टिकट ही वैलिड हैं.' 

क्या है कोल्डप्ले? दीवानगी ऐसी करण जौहर तक को नहीं मिला टिकट, साइट क्रैश से बुकिंग तक, जानिए सब कुछ

 

कीमत से ज्यादा टिकट प्राइज
दरअसल, बुक माय शो के अलावा वियागोगो और गिग्सबर्ग जैसे अनऑथोराइज्ड सेलर्स ने बढ़ी हुई कीमतों पर टिकट बेच रहे थे. इन टिकट्स की कीमत आधिकारिक तौर पर 2500 से 12,500 तक है. लेकिन वो उससे ज्यादा मोटी रकम लोगों से वसूल रहे हैं. 

मुंह ताकते रह गए करण जौहर, Unacademy के सीईओ को मिला कोल्डप्ले टिकट, बोले- JEE क्लियर नहीं हुआ लेकिन ये मिल गया

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Coldplay (@coldplay)

 

क्या है कोल्ड प्ले?
कोल्डप्ले एक ब्रिटिश रॉक बैंड है. जिसमें 5 मेंबर्स हैं. इन मेंबर्स के नाम क्रिस मार्टिन, जॉनी बकलैंड, गाय बैरीमेन, विल चैम्पियन और फिल हार्वे है. इस ग्रुप की स्थापना साल 1997 में हुई थी. 9 साल बाद ये शो भारत में फिर से कॉन्सर्ट कर रहा है. जिसे लेकर लोगों की दीवानगी इस हद तक है कि बुकिंग शुरू होते ही 1.3 करोड़ लोगों ने एक साथ लॉगिन किया और साइट क्रैश हो गई. इस साइट के क्रैश होने के बाद अब कोई भी यूजर एक साथ केवल 4 टिकट ही बुक कर सकता है जो लिमिट पहले 8 थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक 

Trending news