क्या है बेबी राहा के नाम और जूनियर एनटीआर के घर का कनेक्शन? आलिया भट्ट ने सब कर दिया रिवील
Advertisement
trendingNow12445078

क्या है बेबी राहा के नाम और जूनियर एनटीआर के घर का कनेक्शन? आलिया भट्ट ने सब कर दिया रिवील

Alia Bhatt की बेटी राहा कपूर बहुत क्यूट हैं. उनकी प्यारी सी मुस्कान और मासूमियत देखकर हर कोई उनका फैन हो जाता है. हाल ही में आलिया ने बताया कि राहा का नाम कब और कहां और कैसे रखा गया.

 

आलिया भट्ट और राहा कपूर

How Baby Raha Name Choosen: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की प्यारी सी बेटी राहा की एक झलक ही फैंस को दीवाना बना देती है. राहा ना केवल बहुत क्यूट हैं बल्कि उनकी आवाज भी बहुत प्यारी है. राहा की मां आलिया भट्ट इन दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का प्रमोशन कर रही हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस ने रिवील किया कि राहा का नाम किसने और किस जगह पर सिलेक्ट हुआ था.खास बात है कि जिस वक्त आलिया ने ये बताया तो उनके साथ जूनियर एनटीआर भी मौजूद थे.

करण जौहर से की चिटचैट
आलिया भट्ट की 'जिगरा' अगले महीने 11 अक्टूबर को रिलीज होगी तो वहीं जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1', 27 सितंबर को. इन दोनों से करण जौहर ने एक साथ बातचीत की. इस दौरान आलिया ने बेबी राहा कपूर को लेकर बात की. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

अक्षय कुमार की वो फिल्म, जिसे लेकर डायरेक्टर को दिन-रात हो रहा अफसोस, लीड रोल में थी 28 साल छोटी हीरोइन

जूनियर एनटीआर से क्या है राहा नाम का कनेक्शन?
आलिया ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थी जो जूनियर एनटीआर के घर पति के साथ गई थीं. उस वक्त रणबीर और आलिया 'ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन' फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. आलिया ने कहा- 'जब हम लोग हैदराबाद में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तो जूनियर एनटीआर ने हमें अपने घर पर इनवाइट किया था. इनवाइट करने के लिए ये खुद हैदराबाद में हुई ब्रह्मास्त्र की प्रेस मीट में आए थे. वो बहुत बेहतरीन शाम थी. उस वक्त हम लोगों ने पहली बार अपने बेबी का नाम सभी के साथ डिस्कस किया था. रणबीर और मैं ऐसे थे कि अगर लड़का होगा तो ये नाम रखेंगे और लड़की होगी तो ये नाम रखेंगे. जूनियर एनटीआर को राहा नाम बहुत पसंद आया. यहां तक कि उन्होंने ये प्रे किया था कि हमारी अगर बेटी हो तो हम लोग राहा नाम ही रखें.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhat (@aliaabhatt)

ऋतिक रोशन संग रोमांटिक हुईं कियारा आडवाणी, देखकर होगी सबा आजाद-सिद्धार्थ मल्होत्रा को जलन, War 2 सेट फोटोज-Video

दादी ने सिलेक्ट किया नाम

आलिया ने कहा कि बेबी का नाम राहा उसकी दादी ने सिलेक्ट किया. इसका मतलब बहुत अच्छा होता है. आपको बता दें, राहा रणबीर और आलिया के साथ अक्सर स्पॉट हो जाती हैं और पलभर में अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत लेती हैं.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news