दोबारा रिलीज होते ही 'तुम्बाड' ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, कई फिल्में को एक झटके में दे दी मात
Advertisement
trendingNow12445106

दोबारा रिलीज होते ही 'तुम्बाड' ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, कई फिल्में को एक झटके में दे दी मात

Tumbbad ने री-रिलीज होते ही अपने नाम रिकॉर्ड कर लिया है. ये साल 2000 में रिलीज होने वाली री-रिलीज फिल्में में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

 

तुम्बाड फिल्म

Tumbbad Highest-Grossing Re-Release In India Since 2000:  बॉक्स ऑफिस पर 11वें दिन, 'तुम्बाड' ने 'घिल्ली' को पीछे छोड़ते हुए रिकॉर्ड बनाया है. ये फिल्म अपने री-रिलीज के दौरान भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है. राही अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित और सोहम शाह की 'तुम्बाड' ने शुरुआत में थिएटर में कम प्रदर्शन किया, लेकिन अब शानदार वापसी की है. 

हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनीं 'तुम्बाड'
दूसरे हफ्ते के बाद, 'तुम्बाड' री-रिलीज ने 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस तरह से ये देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली री-रिलीज फिल्म बन गई है. इसने ना केवल 'घिल्ली' फिल्म को मात दी बल्कि,  2000 के दशक में रिलीज होने पर एक बड़ी हिट थी. 

 

ऋतिक रोशन संग रोमांटिक हुईं कियारा आडवाणी, देखकर होगी सबा आजाद-सिद्धार्थ मल्होत्रा को जलन, War 2 सेट फोटोज-Video

दोगुना ज्यादा की कमाई

33 करोड़ रुपये की कुल कमाई और दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन के साथ, 'तुम्बाड'  45 करोड़ रुपये के आसपास की कुल कमाई कर सकती है. शुरुआती दौर में मूल रूप से 12 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली 'तुम्बाड' ने इस बार फिर री-रिलीज होने पर अपनी लाइफटाइम कमाई को दोगुना से भी ज्यादा कर दिया है. 

क्या है बेबी राहा के नाम और जूनियर एनटीआर के घर का कनेक्शन? आलिया भट्ट ने सब कर दिया रिवील

 

कई फिल्मों को छोड़ा पीछे

भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली री-रिलीज मूवी में जबरदस्त कमाई की है. बाकी फिल्मों से 'तुम्बाड' सिर्फ 10 दिनों में 26.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो कि प्रतिष्ठित गिली के बराबर है, जिसने भी 26.5 करोड़ रुपये कमाए थे. 'टाइटैनिक' ने 18 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि 'शोले 3डी' ने 13 करोड़ रुपये कमाए हैं. रोमांटिक ड्रामा 'लैला मजनू' ने 45 दिनों में 11.5 करोड़ रुपये कमाए, जो 'रॉकस्टार' की कमाई से मेल खाता है, जिसने भी 11.5 करोड़ रुपये कमाए थे. 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news