ऋतिक रोशन संग रोमांटिक हुईं कियारा आडवाणी, देखकर होगी सबा आजाद-सिद्धार्थ मल्होत्रा को जलन, War 2 सेट फोटोज-Video
Advertisement
trendingNow12445051

ऋतिक रोशन संग रोमांटिक हुईं कियारा आडवाणी, देखकर होगी सबा आजाद-सिद्धार्थ मल्होत्रा को जलन, War 2 सेट फोटोज-Video

War 2 फिल्म के सेट से कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं. इसमें ऋतिक और कियारा एक साथ मस्ती में डूबे इटली की सड़कों पर दिखे. दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक नजर आए और जमकर डांस भी किया. देखिए सेट से लीक फोटोज और वीडियो.

ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी

Kiara Hrithik War 2: ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब है. ये पहला मौका है जब ये दोनों सितारे स्क्रीन शेयर करेंगे और उनकी दमदार केमिस्ट्री देखकर कई लोगों के दिलों पर छुरियां चल जाएंगी. इटली में 'वॉर 2' फिल्म की शूटिंग हो रही है. इस शूटिंग के दौरान इन दोनों सितारों का एक वीडियो और कुछ सेट से फोटोज लीक हो गई हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है. जिसे देखकर सबा आजाद और सिद्धार्थ मल्होत्रा को जलन जरूर हो सकती है.

पिंक ड्रेस में कियारा तो लाइनिंग शर्ट में ऋतिक
सबसे पहले आपको सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के इस अपकमिंग ऑन स्क्रीन जोड़ी की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं. फोटोज में कियारा पिंक कलर की लाइनिंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं तो वहीं ऋतिक लूज डेनिम जींस के साथ लाइट ब्लू और व्हॉइट कॉम्बिनेशन की लाइनिंग में ओपन करके शर्ट पहने हुए हैं. तस्वीरों में ये दोनों सितारे इटली की सड़कों पर जमकर शूटिंग करते दिखे. इन तस्वीरों को फिल्मी ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. ट्वीट किया- 'वॉर 2 सेट.'

अक्षय कुमार की वो फिल्म, जिसे लेकर खुद को दिन-रात कोस रहे डायरेक्टर, लीड रोल में थी 28 साल छोटी हीरोइन

डांस का लगाया तड़का
फोटो के अलावा कियारा और ऋतिक का इटली से एक डांस वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में कियारा ऋतिक रोशन की बाहों में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं दोनों काफी रोमांटिक मूड में भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में ये दोनों सितारे काफी खुश लग रहे हैं और आसपास क्रू के लोग शूटिंग करते नजर आ रहे हैं.

They do look good together
byu/Interesting-Focus-31 inBollyBlindsNGossip

रतन टाटा की वो पहली और आखिरी फिल्म, जिसने रिलीज होते ही तोड़ा दम, बन गई सबसे बड़ी डिजास्टर

अयान कर रहे निर्देशन

'वॉर 2' फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. जबकि रोमांटिक गाने को प्रीतम कंपोज कर रहे हैं. इस फिल्म में कियारा और ऋतिक के अलावा जूनियर एनटीआर भी नजर आने वाले हैं. खबरों की मानें तो फिल्म में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news