Rakul Jackky Airport Video: शादी के बाद रकुल और जैकी  (Rakul Jackky) पहली बार गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जैसे ही ये न्यूलीवेड कपल एक साथ दिखे तो पैप्स इन्हें कैमरे में कैद करने लगे. रकुल इस मौके पर पीले रंग का सूट पहने नजर आईं तो वहीं जैकी व्हाइट कलर का चिकनकारी वर्क का कुर्ता पहने दिखे. इन दोनों का गोवा एयरपोर्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रकुल पर खूब जंचा पीला रंग
रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) गोवा एयरपोर्ट पर पीले रंग का अनारकली सूट पहने नजर आईं. गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, हाथ में पिंक कलर का चूड़ा पहने रकुल किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. रकुल का ये लुक मिनटों में वायरल हुआ. इससे पहले रकुल शादी के बाद शॉर्ट जंपसूट में नजर आई थीं. 


 



 


जैकी का स्वैग भी देखने लायक
वहीं जैकी अपनी दुल्निया के संग व्हाइट कलर का चिकनकारी का कुर्ता पहने दिखे. एक्टर ने ग्रे शेड के गॉगल्स लगाए हुए हैं. एयरपोर्ट पर जैकी ने वाइफ रकुल के साथ काफी खुश नजर आए. इन दोनों कपल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग वीडियो शेयर किया है. इस शादी के वीडियो में हल्दी, मेहंदी और संगीत से लेकर मंडप तक की सभी रस्मों को दिखाया गया है. 


 



 


रवाना हुए मुंबई
रकुल और जैकी (Jackky Bhagnani) के शादी 21 फरवरी को गोवा के आईटीसी ग्रैंड इन होटल में की थी. इन दोनों की शादी के फंक्शन तीन दिन 19, 20 और 21 चले. ऐसे में ये दोनों सितारे 18 फरवरी को गोवा पहुंच गए थे. जिसके बाद अब वापस मुंबई रवाना हुए. हालांकि ज्यादातर मेहमान 22 फरवरी को ही गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों जल्द ही बॉलीवुड सितारों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रख सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है.