Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के लिए Alia Bhatt ने पहनी खास साड़ी, बॉर्डर पर दिखी 'रामायण' की झलक
Advertisement
trendingNow12073110

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के लिए Alia Bhatt ने पहनी खास साड़ी, बॉर्डर पर दिखी 'रामायण' की झलक

Ram Mandir Prana Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जितना उत्साह जनता में देखने को मिला उतना ही उत्साह सेलेब्स के अंदर भी देखने को मिला. प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आलिया भट्ट भी अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ पहुंची और इस दिन के लिए एक्ट्रेस ने एक खास साड़ी का चयन किया. 

प्राण प्रतिष्ठा के लिए Alia Bhatt ने पहनी खास साड़ी, बॉर्डर पर दिखी 'रामायण' की झलक

Alia Bhatt Special Saree Fro Ram Mandir Prana Pratishtha: सोमवार सुबह भव्य राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत बॉलीवुड जगत के तमाम सितारे अयोध्या पहुंचे. इसी बीच रणवीर और आलिया भी कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर परिसर में आयोजित भव्य कार्यक्रम में पहुंचे और समारोह का आनंद लिया. इस दौरान पारंपरिक भारतीय कपड़े पहने नजर आए. जहां एक और रणबीर धोती कुर्ते में नजर आ रहे हैं तो आलिया भी नीले रंग की खास साड़ी में पहुंची. 

खास बात यह है कि आलिया की साड़ी ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा, जिसके पीछे की वजह है उनकी साड़ी पर 'रामायण' की झलक देखने को मिली. जी हां... आलिया ने इस समारोह के लिए जिस खास साड़ी को चुना उसके बॉर्डर पर 'रामायण' की झलक देखने को मिली, जिसको रंगीन तारों से कढ़ाई को उकेरा गया. इतना ही नहीं, उनकी साड़ी की इस बात ने फैंस का भी दिल जीत लिया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आलिया की साड़ी पर दिखी 'रामायण' की झलक 

जिसको देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. मुंबई और अयोध्या के एयरपोर्ट पर पैपराजी और फैन क्लबों द्वारा उनकी तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है, जिनमें रणबीर को सफेद धोती-कुर्ता में देखा जा सकता है, जबकि आलिया ने साड़ी पहनी हुई है. साड़ी पर कोई प्रिंट या डिज़ाइन नहीं है, लेकिन बॉर्डर पर 'रामायण' की छोटी-छोटी झलक देखने को मिल रही है. हालांकि, समारोह में आलिया की साड़ी ही नहीं उन्होंने ने भी फैंस का ध्यान अपनी और खींचा. 

आलिया के लुक से इंप्रेस हुए फैंस 

एक्ट्रेस के इस सादगी भरे अंदाज और लुक के फैंस कायल हो गए. आलिया की फोटो को एक फैन से शेयर करते हुए लिखा, 'आलिया भट्ट ने साड़ी पहनी है जिस पर मोटिफ्स के जरिए पूरी 'रामायण' को दर्शाया गया है'. बता दें, अयोध्या में पहुंचे सेलेब्स में रणबीर और आलिया के अलावा सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, राम चरण, चिरंजीवी, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और रवींद्र जडेजा जैसे तमाम सितारे शामिल हुए. 

Trending news