Rana Daggubati New Movie Hiranyakashyap: राणा दग्गुबाती अपने करियर में कई यादगार किरदार निभा चुके हैं जिनमें से एक रहा है भल्लालदेव का. लेकिन अब उन्होंने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है जिसका टाइटल है हिरण्याकश्यप (Hiranyakshyap). इस फिल्म में वो लीड रोल निभाने वाले हैं जिसमें उनके लुक की पहली झलक भी दिखा दी गई है जिसे देख आप भी दिल थाम लेंगे. 
हिरण्याकश्यप के किरदार के लिए राणा कितने तैयार हैं और कितने परफेक्ट है उसकी झलक इस लुक में ही साफ दिख रही है. बेहद ही खौफनाक, बेहद ही डरावना जिसे देख इस किरदार की ताकत का अहसास बखूबी होता है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिरण्याकश्यप कौन था ये बताने की जरूरत भारत में नहीं है. एक ऐसा राक्षस जिसने खुद को सबसे ऊपर माना और इसके खातिर बेटे की बलि देने से भी वो नहीं हिचका. उसके अत्याचारों की कहानी पौराणिक कथाओं में खूब सुनने को मिलती है. अब उसी राक्षस के किरदार को पर्दे पर उकेरेंगे राणा दग्गुबाती. 


वहीं इसके अलावा राणा मलयालम फिल्म मीनल मुरली, Lords of the deccan में भी दिखेंगे जिसकी अनाउंसमेंट कर दी गई है. 


साउथ और बॉलीवुड में खूब फेमस हैं राणा
जी हां...राणा सालों से साउथ में काम कर रहे हैं और वहां सुपरस्टार हैं. यूं तो वो पहले भी काफी फेमस थे लेकिन बाहुबली ने उनकी किस्मत पलटने का काम किया. एसएस राजामौली की फिल्म में राणा ने सेकेंड लीड निभाया और अपने नेगेटिव लेकिन आइकॉनिक किरदार से हर किसी के दिल में बस गए. इसके बाद ही राणा ने बॉलीवुड डेब्यू भी किया और वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.


बॉलीवुड में भी बना ली है फैन फोलोइंग
हाउसफुल 4, गाजी अटैक, हाथी मेरे साथी, न्यूयॉर्क में स्वागत है, ये जवानी है दीवानी, बेबी जैसी फिल्मों में राणा अब तक नजर आए हैं और यही वजह है कि उन्होंने हिंदी ऑडियंस के बीच भी अपनी जबरदस्त फैन फोलोइंग बना ली है.