Ranbir Alia Reception: ग्लैमरस लुक में नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा को दी टक्कर!
Advertisement
trendingNow11155185

Ranbir Alia Reception: ग्लैमरस लुक में नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा को दी टक्कर!

Ranbir Alia Reception: शनिवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. वहीं, नीतू कपूर ने अपने ग्लैमरस लुक से चार चांद लगा दिया. 

रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर

Ranbir Alia Reception: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद अब उनकी रिसेप्शन पार्टी चर्चा में है. इस पार्टी में कई दिग्गज सितारे शामिल हुए. वहीं, रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी सज-धजकर पार्टी में पहुंची. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नीतू कपूर ग्लैमरस लुक में बेटी रिद्धिमा को भी फेल करती नजर आ रही हैं. 

बेटी और दामाद संग नीतू ने दिए पोज 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) और दामाद भरत साहनी संग नीतू कपूर नजर आ रही हैं. तीनों पैपराजी के सामने पोज देते दिख रहे हैं. हालांकि, इस दौरान लोगों की नजर नीतू के ग्लैमरस लुक पर टिक गई.

छा गया नीतू कपूर का ग्लैमरस लुक

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लगीं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और हाथ में क्लच कैरी किया है. फोटोज क्लिक करवाने के दौरान नीतू स्माइल करती दिखीं. वहीं रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni) ने भी जमकर कहर ढाया. वह वन शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आईं, जिसमें एक स्लिट भी है. उनके इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. रिद्धिमा के पति भरत साहनी कोट-पैंट्स में हैंडसम दिख रहे हैं.

रिद्धिमा ने शेयर की रिसेप्शन की इनसाइड फोटोज

इससे पहले रिद्धिमा ने रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की रिसेप्शन पार्टी की झलक दिखाई. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह भाई रणबीर और कुछ खास दोस्तों के साथ नजर आईं. रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni) ने रिसेप्शन पार्टी के दौरान भाई रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ सेल्फी ली है, जिसमें दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं. रिद्धिमा का ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है, तो सूट-बूट में रणबीर कपूर काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. 

आलिया-रणबीर विदेश में मनाएंगे हनीमून?

बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को धूमधाम से शादी रचाई है. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे. यह भी बताया जा रहा है कि आलिया ने हनीमून के लिए एक हफ्ते के लिए छुट्टी ली है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया अपनी नई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Reception: आलिया-रणबीर की पार्टी में पहुंचे ये सितारे, मलाइका भी आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news