Ranbir Kapoor Christmas Party: बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए इस साल का क्रिसमस दोनों के लिए काफी खास रहा. दोनों ने पहली बार मीडिया के सामने अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का चेहरा रिवील किया. इतना ही नहीं, दोनों ने अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, वीडियो में रणबीर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं और बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, वीडियो में रणबीर, आलिया और बाकी परिवार के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां एक शख्स सामने रखे केक पर शराब डालता नजर आ रहा है. इसके बाद रणबीर अपने हाथ में मौजूद लाइटर से केक पर आग लगाते है और बाद में 'जय माता दी' बोलते हैं. वीडियो में सभी इस बात पर हंसते हैं और क्रिसमस केक काटते हैं, लेकिन वीडियो में रणबीर केक में आग लगाने के बाद 'जय माता दी' बोलने पर ट्रोल हो रहे हैं. 



'जय माता दी' बोलने पर ट्रोल हुए रणबीर 


वीडियो में कुणाल कपूर, नव्या नवेली नंदा, आदर जैन और जहान कपूर भी नजर आ रहे हैं. उनके इस वायरल वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां एक ओर उनके रणबीर के फैंस का कहना है, 'ब्रह्मास्त्र' के शिवा की याद आ गई' और ''जय माता दी' बोलना काफी फनी था', लेकिन ट्रोल्स रणबीर को आड़े हाथ ले रहे हैं. एक यूजर का कहना है, 'दारू और जय माता दी... बकवास'. दूसरा लिखता है, 'जय माता दी कहना और केक पर शराब डालना क्या बकवास है.. फिर भी हम उन्हें मूर्ति बना देते हैं'. 



 


रणबीर की एनिमल ने किया था इतना बिजनेस


एक और यूजर लिखता है, 'रणबीर बी लाइक: जय माता दी बोल देता हूं और लोगो का अटेंशन ले लेता हूं'. इस तरह के कई कमेंट्स उनके इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. बता दें, रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) में नजर आए थे, जिसने दुनिया भर में 900 करोड़ की कमाई की थी.