राहा के बिना एक मिनट भी नहीं रह पाते रणबीर कपूर, अयोध्या में याद करते हुए कही ये बात
Advertisement
trendingNow12073111

राहा के बिना एक मिनट भी नहीं रह पाते रणबीर कपूर, अयोध्या में याद करते हुए कही ये बात

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को अयोध्या में देख फैंस बहुत खुश हुए. दोनों की तस्वीरें और वीडियो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही है. अभिनेता ने मीडिया से बातचीत करते हुए राहा को याद किया.

राहा के बिना एक मिनट भी नहीं रह पाते रणबीर कपूर, अयोध्या में याद करते हुए कही ये बात

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी सुबह से चर्चा में है. दोनों रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे थे. फैंस दोनो का भक्ति वाला अंदाज बहुत पसंद कर रहे हैं. बता दें कि आलिया और रणबीर के साथ बेटी राहा अयोध्या नहीं पहुंची थी और यही कारण है कि अभिनेता को समारोह में अपनी बेटी की याद आ रही थी. रणबीर ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए राहा को भी याद किया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

रणबीर कपूर को आई अयोध्या में राहा की याद

अयोध्या में पहुंचे सितारों के अब रिएक्शन वीडियो सामने आ रहे हैं. सितारे साझा कर रहे हैं कि उन्हें अयोध्या में जाकर कैसा महसूस हुआ. इस बारे में टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, " मैं यहां आकर बेहद भाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. काश मैं अपनी बेटी राहा को इस ऐतिहासिक क्षण का अनुभव करा पाता." लाजमी है कि राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा का मौका ऐतिहासिक है, इसी वजह से अभिनेता ने अपनी लाडली को भी याद किया.

रणबीर-आलिया का लुक रहा हिट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे. दोनों का लुक फैंस बहुत पसंद आया. सिंपल और क्लासी लुक में कपल ने राम लला के दर्शन किए. बता दें कि आलिया भट्ट ने कार्यक्रम के लिए बहुत खास साड़ी पहनी थी. उनकी साड़ी पर रामायण से जुड़े चित्र बने हुए सामने आए हैं.

बॉलीवुड के सभी सितारों को रामलला के दर्शन करके बहुत अच्छा लगा. सभी के लिए इस पल का हिस्सा बनना गर्व की बात है. साथ ही सभी ने राम मंदिर को बेहद ही खूबसूरत बताया. 

Trending news