Ranbir Kapoor On Alia: आलिया से शादी करने के बाद रणबीर का हुआ ये हाल, खुद बताया कैसी हो गई है जिंदगी
Advertisement

Ranbir Kapoor On Alia: आलिया से शादी करने के बाद रणबीर का हुआ ये हाल, खुद बताया कैसी हो गई है जिंदगी

Ranbir Kapoor On Alia: रणबीर आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी को दो महीने होने वाले हैं. ऐसे में एक्टर का शादी के बाद क्या हाल हो गया है. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया.

फाइल फोटो

Ranbir Kapoor On Alia: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब शादी की तो मनोरंजन जगत में खुशी की लहर दौड़ गई थी. दोनों की शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं. दोनों की शादी को अब दो महीने होने वाले हैं, लेकिन इन दो महीनों में क्या बदला है इसका खुलासा खुद रणबीर ने किया.

शादी के बाद काम पर निकले

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर अपनी बात रखी है. उन्होंने बताया कि ऐसा कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ. हम पांच साल से साथ हैं. हमने सोचा था कि हम शादी करते हैं और हमने की भी. लेकिन हमारी कुछ प्रतिबद्धताएं भी थीं. हमारी शादी के तुरंत बाद हम अपने-अपने काम पर निकल गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

एक हफ्ते की लेंगे छुट्टी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आगे बताया कि शादी के बाद आलिया अपने शूट पर गई थीं और मैं भी मनाली गया था. अब जब वह लंदन से वापस आएंगी और मेरी फिल्म 'शमशेरा' रिलीज होगी, तो हम एक हफ्ते की छुट्टी लेने की सोच रहे हैं. हमें अभी भी इस बात का अहसास नहीं हुआ है कि हम शादीशुदा हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

रणबीर आलिया की फिल्में

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म 'डार्लिंग्स' में दिखाई देंगी और 'जी ले जरा' में वो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ रोड ट्रिप पर निकलेंगी. जबकि रणबीर कपूर के पास भी कई फिल्में हैं. एक्टर ने शादी के बाद 'एनिमल' की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में एक्टर के साथ रश्मिका नजर आएंगी. इसके अलावा वो 'शमशेरा' में वाणी कपूर के साथ जोड़ी जमाएंगे. लव रंजन की अगली फिल्म भी उनके खाते में है, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं.

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर की इस हरकत से परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, सुनकर आलिया को ना लगे झटका!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news