नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं. 'सिंबा' की सफलता के बाद रणवीर की 'गली बॉय' ने भी बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाया हुआ है. फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 95 करोड़ की कमाई कर ली है.  वेलेटांइन डे के दिन रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' लोगों के दिल पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही. जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं 'गली बॉय' उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्म मानी जा रही है. फिल्म की कमाई का आकंड़ा बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए भारत में इसकी टोटल कमाई 95 करोड़ बताई है. बता दें कि फिल्म पहले हफ्ते में 100 करोड़ की कमाई करने से थोड़ा सा चूक गई. 



फिल्म की सात दिन की कमाई में पहले दिन गुरुवार को जहां 19.40 करोड़ रुपये से जबरदस्त ओपनिंग की थी वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को फिल्म ने तकरीबन 18.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके बाद फिल्म ने सोमवार को 8.65 करोड़, मंगलवार को 8.05 करोड़ और बुधवार को 6.05 करोड़ का बिजनेस करते हुए टोटल 95 करोड़ की कमाई की. 


Box Office पर 'गली बॉय' का कहर, 5 दिन में कमाई पहुंची 100 करोड़ के करीब


बता दें कि 'गली बॉय' जोया अख्तर के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म होगी. जोया की फिल्म 'दिल धड़कने दो' ने 76.88 करोड़ का कारोबार किया था वहीं फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' ने ऑल ओवर 90.27 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 'गली बॉय' पांच दिनों में ही इन आंकड़ों को तोड़ आगे बढ़ रही है. इस फिल्म की बढ़त देख यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म रिलीज के दूसरे  हफ्ते 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें