नाचते-नाचते गलत जगह पड़ गया Ranveer Singh का हाथ, Akshay बोले- फ्यूचर प्लानिंग को खतरा
X

नाचते-नाचते गलत जगह पड़ गया Ranveer Singh का हाथ, Akshay बोले- फ्यूचर प्लानिंग को खतरा

कोरोना के संकट के कारण दो साल से रिलीज के इंतजार के बाद अब फाइनली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर  'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में 'सिंबा' और 'सिंघम' भी नजर आने वाले हैं, इसलिए इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी बज बना हुआ है.

नाचते-नाचते गलत जगह पड़ गया Ranveer Singh का हाथ, Akshay बोले- फ्यूचर प्लानिंग को खतरा

नई दिल्ली: कोरोना के संकट के कारण दो साल से रिलीज के इंतजार के बाद अब फाइनली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर  'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में 'सिंबा' और 'सिंघम' भी नजर आने वाले हैं, इसलिए इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी बज बना हुआ है. लेकिन अब फिल्म रिलीज के पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने डांस करते-करते अपने ही प्राइवेट पार्ट में चोट मार ली है. 

अक्षय कुमार के स्टेप ने किया बवाल

इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पुलिस की वर्दी में फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणवीर, अक्षय कुमार के 'बाला-बाला' सॉन्ग के सिग्नेचर स्टेप को सीखते नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स पूरी एनर्जी के साथ डांस करते हैं लेकिन बीच में ही रणवीर का हाथ गलत जगह पर जा लगता है और वह दर्द से कारण नाचना छोड़ देते हैं. फिर सेट पर सभी हंसने लगते हैं. देखिए ये वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने बताया फ्यूचर प्लान के लिए खतरा

इस वीडियो को खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने भी एक फनी वॉर्निंग दे डाली है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'ये रहा @रणवीरसिंह और मेरा #AilaReAillaaStep. अपना सर्वश्रेष्ठ, क्रेजी डांस फुट आगे रखो और मुझे आप भी दिखाओ.' इसके आगे उन्होंने लिखा है, 'चेतावनी: इस स्टेप को गलत करना भविष्य की योजना के लिए हानिकारक हो सकता है.'

तीनों सुपरस्टार जमकर नाचे 

हाल ही में रिलीज किया फिल्म 'सूर्यवंशी' का सॉन्ग, 'आइला रे आइला' (Aila Re Aillaa) पिछले एक दशक के एक ब्लॉकबस्टर ट्रैक का जबर्दस्त मिक्स है. जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर (Ranveer Singh) एक साथ थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि उड़ती कारों के साथ पूरी तरह से तैयार किए गए एक्शन दृश्यों से रोहित शेट्टी की इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार है. 

5 नवंबर को होगी रिलीज 

'सूर्यवंशी' अपनी रिलीज को लेकर काफी समय से मुश्किलों में घिरी हुई है. यह फिल्म जो लगभग दो साल पहले रिलीज होने वाली थी, अब आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म फीमेल लीड में कैटरीना कैफ हैं. फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Mira Rajput ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, हॉटनेस से जल उठेंगी बॉलीवुड हसीनाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news