मुंबई: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'गली बॉय' का टीज़र जबसे रिलीज हुआ है तबसे यह फिल्म खूब चर्चाओं में है. कुछ ही वक़्त में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. ट्रेलर लॉन्च से पहले, ज़ी से हुई खास बातचीत में रणवीर ने बताई, फिल्म से जुड़ी खास बातें. रणवीर के लिए यह फिल्म उनके करियर की सबसे स्पेशल फिल्म है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर ने कहा कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए है कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाके लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, "यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूँ, मैं ही करुंगा. यह मेरी फिल्म है."



मशहूर रैपर डिवाइन (Divine) के लाइफ पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह काफी कुल स्टाइल में रैप करते नजर आ रहे हैं और दर्शक रणवीर सिंह के कुल लुक और रैप को काफी पसंद कर रहे हैं. 
इस फिल्म से जुड़े लोग भी रणवीर के लिए बेहद खास है. रणवीर ने कहा, "गली बॉय मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है. बहुत सी चीज़े जो मेरे दिल के करीब है, इस फिल्म का हिस्सा है. जैसे हिप हॉप, मुम्बई (मेरी मात्र भूमि), ज़ोया अख्तर और मेरी favourite आर्टिस्ट आलिया भट्ट."




बता दें कि फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है जिसमें रणवीर और आलिया के अलावा कल्कि भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं इस फिल्म के जरिए पहली बार आलिया और रणवीर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें