Breaking News
  • FATF की बैठक में पाकिस्‍तान को फिर झटका, ग्रे-लिस्‍ट से बाहर निकलने के मंसूबों पर फिरा पानी
  • कार्ति चिदंबरम को ब्रिटेन और फ्रांस जाने की कोर्ट से मिली इजाजत
  • अफगानिस्‍तान: राष्‍ट्रपति पद के लिए हुए चुनाव में पहले राउंड में अशरफ गनी ने जीत हासिल की

सामने आया 'गली बॉय' का पहला पोस्टर, नजर नहीं आए बॉलीवुड के 'सिंबा' रणवीर सिंह

अब रैपर के अंदाज में नजर आने वाले हैं रणवीर सिंह, लेकिन उनके लुक को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है...

सामने आया 'गली बॉय' का पहला पोस्टर, नजर नहीं आए बॉलीवुड के 'सिंबा' रणवीर सिंह
फोटो साभार: ट्विटर@Taranadarsh

नई दिल्ली: रणवीर सिंह पिछले हफ्ते से अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ''सिंबा'' के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. तो इसी बीच उनकी अगली फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है. रणवीर के फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में ''गली बॉय'' को लेकर भी उनके चाहने वालों के मन में काफी एक्साइटमेंट था. लेकिन इस पोस्टर रिलीज ने रणवीर के चाहने वालों के लिए एक्साइटमेंट और सस्पेंस कम करने की जगह थोड़ा बढ़ा ही दिया है. 

इस फिल्म में रणवीर के लुक्स को लेकर काफी सस्पेंस है. क्योंकि इसमें रणवीर एक रैपर के किरदार में नजर आने वाले हैं तो रैपर के हिसाब से उनका अंदाज कुछ फंकी होने का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन फिल्म के पहले पोस्टर में सिर्फ रणवीर का कंधा पीछे से नजर आ रहा है. 


फोटो साभार: ट्विटर@Taranadarsh

नए साल में ट्रेडएनालिस्ट तरण आर्दश ने इस पोस्टर को अपनी सोशल मीडिया वॉल पर सनसनी फैला दी. ''सिंबा'' के फैंस ने इस पोस्टर को सरआंखों पर बैठाया और देखते ही देखते यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस लिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गली बॉय' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. 


फोटो साभार: ट्विटर@Taranadarsh

असल कहानी पर है आधारित 
फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो कुछ समय पहले खबर आई थी कि यह एक रैपर के जीवन पर आधारित कहानी होगी. मुंबई के पास के रैपर नावेद शेख की कहानी पर आधारित होने की खबर के बाद से ही रणवीर के लुक्स को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. 

एक और पोस्टर भी वायरल 
इस पोस्टर में रणवीर की सूरत नजर नहीं आ रही. बस एक हुडी पहले पीछे से उगते सूरज को देखता एक लड़का पीछे से नजर आ रहा है. लेकिन ऑफिशियल साइट्स पर भले ही रणवीर के लुक को लेकर सस्पेंस जारी है वहीं सोशल मीडिया पर कई फैंस पेज पर 'गली बॉय' के ऑफीशियल पोस्टर पर नजर आने वाले हुडी में ही रणवीर की कुछ तस्वीरें नजर आ रही हैं. यह तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 


फोटो साभार: ट्विटर@IyanAmjad

बता दें कि इस फिल्म के शूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुकी हैं. इस फिल्म के बाद आलिया और रणबीर करण जौहर की बिग-बजट पीरियड ड्रामा 'तख्त' में भी साथ नजर आने वाले हैं.


फोटो साभार: ट्विटर@IyanAmjad

पोस्टर पर टैग लाइन है ''अपना टाइम आएगा'' जो फिल्म की स्ट्रगल वाली स्टोरी का हिंट दे रही है. ये फिल्म 14 फरवरी 2019 में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें