Rashmika Mandana को नॉनवेज खाता देख भड़के लोग, फैंस ने कहा 'डबल स्टैंडर्ड' की दुकान!
Advertisement
trendingNow11691064

Rashmika Mandana को नॉनवेज खाता देख भड़के लोग, फैंस ने कहा 'डबल स्टैंडर्ड' की दुकान!

टॉलीवुड स्टार रश्मिका मंदाना को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.  रश्मिका मंदाना हाल ही में एक टीवी ऐड में नजर आई. जिसमें वो चिकन बर्गर खाते हुए दिखाई दी है. ऐसे में उनके चाहनेवालों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है. जानिए क्या है रश्मिका को ट्रोल करने की वजह .
 

Rashmika Mandana को नॉनवेज खाता देख भड़के लोग, फैंस ने कहा 'डबल स्टैंडर्ड' की दुकान!

Rashmika Mandanna: टॉलीवुड स्टार रश्मिका मंदाना साउथ इंटस्ट्री में फेमस तो हैं ही साथ ही उनका क्रेज बॉलीवुड में भी देखने को मिलता है. एक वक्त पर फैंस ने उन्हें नेशनल क्रश का टैग भी दिया था. रश्मिका का नाम साउथ सिनेमा की टॉप हिरोइन में शामिल है. वो अक्सर अपने स्टाइल और लुक्स की वजह से सुर्खियों बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और है. दरअसल, हाल ही में रश्मिका मंदाना एक ऐड में नजर आई जिसमें वो नॉनवेज खाने खाती दिखाई दी फिर क्या था लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. 

वेजीटेरियन होकर नॉनवेज खाया

अब आप सोच रहे होंगे नॉनवेज तो आज कल हर कोई खाता है तो अगर रश्मिका ने नॉनवेज खाया तो इतना बवाल क्यों मच रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि वो एक वेजीटेरियन हैं. ऐसे में उनका नॉनवेज खाने का ऐड करना उन्हें भारी पड़ गया है. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. रश्मिका ने ये ऐड एक फेमस जंक फूड कंपनी के लिए किया है. जिसमें वो चिकन बर्गर खाते हुए दिखाई दे रही हैं. ये देखकर  फैंस भड़क उठे. 

लोगों ने किया ट्रोल

जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें तरह-तरह की बाते बोल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये सारे स्टार डबल स्टैंडर्ड वाली बाते क्यों करते है. किसी ने लिखा की वेजीटेरियन लोग कब से नॉनवेज इतने प्यार से खाने लगे. दूसरे यूजर ने लिखा, हाथी के दांत दिखाने के कुछ और, और खाने के कुछ और है. ये कमेंटस देखकर साफ पता चल रहा है कि हसीना को ये ऐड करना काफी महंगा पड़ गया है. 
बात अगर रश्मिका मंदाना  के काम की करें तो वो जल्द ही सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा 2' में अल्लु अर्जुन के साथ दिखाई देंगी. 

Trending news