Rhea Chakraborty Boyfriend: फिर मोहब्बत में डोला रिया का दिल, एक्टर नहीं इस शख्सियत को कर रहीं डेट
Advertisement

Rhea Chakraborty Boyfriend: फिर मोहब्बत में डोला रिया का दिल, एक्टर नहीं इस शख्सियत को कर रहीं डेट

Rhea Chakraborty Nikhil Kamath: रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत संग रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहीं लेकिन अब खबर है कि वो फिर से प्यार में हैं. एक बिजनेसमैन के साथ उनका नाम जुड़ रहा है.

Rhea Chakraborty Boyfriend: फिर मोहब्बत में डोला रिया का दिल, एक्टर नहीं इस शख्सियत को कर रहीं डेट

Rhea Chakraborty Latest News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सालों से चर्चा में हैं. तीन साल पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) संग अपने रिश्ते को सुर्खियां बंटोरी लेकिन अब रिया का नाम फिर से किसी के साथ जोड़ा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया इस बार किसी एक्टर के इश्क में नहीं बल्कि बिजनेसमैन की दीवानी बनी हैं. जो नाम सामने आ रहा है वो है निखिल कामत (Nikhil Kamath) का जिन्हें रिया डेट कर रही हैं. 

कौन हैं निखिल कामत?
36 साल के निखिल कामत जाने-माने बिजनेसमैन हैं और देश के सबसे कम उम्र के युवा अरबपति भी हैं. वो जेरोधा के को फाउंडर हैं. कम उम्र से ही उन्होंने काम करना शुरू किया था और आज वो काफी सफल उद्यमी बन चुके हैं. अब इनकी मुलाकात रिया से कैसे हुई ये फिलहाल जानकारी नहीं है लेकिन दोनों का नाम जुड़ रहा है वहीं रिया से निखिल कई साल बड़े बताए जा रहे हैं.

fallback

वैसे आपको बता दें कि निखिल कामत का नाम पहले मानुषी छिल्लर के साथ जुड़ा था. रिपोर्ट्स की माने दोनों ने एक साल तक डेट किया और उनकी वेकेशन पिक्स भी वायरल हुई थी. लेकिन जल्द ही दोनों की राहें जुदा हो गईं. 

सुशांत संग रिया का रहा रिश्ता
2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उनका रिश्ता खूब चर्चा में रहा था. दोनों एक दूसरे संग रिश्ते में थे. वहीं सुशांत की मौत के साथ रिया को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थी. यहां तक कि उनका नाम ड्रग्स केस में भी आया और उन्हें जेल तक जाना पड़ा. तब से उन्होंने करियर में भी काफी बुरा दौर देखा. लेकिन अब उनकी लाइफ पटरी पर लौट चुकी है. फिलहाल वो रोडीज शो में नजर आ चुकी हैं. जहां वो गैंग लीडर के रोल में हैं और काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं.
 
 

Trending news