RRR Sequel: आएगा आरआरआर का सीक्वल; लेकिन राजामौली नहीं होंगे डायरेक्टर, बुरी तरह चौंकाएगा यह अपडेट
Advertisement

RRR Sequel: आएगा आरआरआर का सीक्वल; लेकिन राजामौली नहीं होंगे डायरेक्टर, बुरी तरह चौंकाएगा यह अपडेट

S S Rajamouli: आरआरआर की गूंज लगातार जारी है. फिल्म ने भारत में ऐतिहासिक सफलता के साथ ऑस्कर (RRR Oscar) में धूम मचाते हुए ट्रॉफी जीतकर भी इतिहास रचा. ऐसे में इसके सीक्वल की भी चर्चाएं लंबे समय से है. हालांकि कई लोगों का मानना है कि फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं...

 

RRR Sequel: आएगा आरआरआर का सीक्वल; लेकिन राजामौली नहीं होंगे डायरेक्टर, बुरी तरह चौंकाएगा यह अपडेट

Film RRR Hollywood: प्रसिद्ध पटकथा लेखक और चर्चित निर्देशक एसएस राजामौली के पिता वी. विजयेंद्र प्रसाद (V. Vijayendra Prasad) का हालिया बयान सुर्खियों में है. पिछले साल ऑस्कर तक धूम मचाने वाली फिल्म आरआरआर के संभावित सीक्वल के बारे में उन्होंने यह बयान दिया है. विजयेंद्र ने कहा है कि आरआरआर के सीक्वल पर काम चल रहा है, लेकिन इसकी कहानी में बड़ा ट्विस्ट है. उन्होंने बताया कि आरआरआर का सीक्वल हॉलीवुड प्रोजेक्ट के रूप में आ सकता है और इसका निर्देशन राजामौली नहीं करेंगे. प्रसाद का कहना है कि राजामौली एक अन्य प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और आरआरआर का सीक्लव उनकी देखरेख और मार्गदर्शन में हॉलीवुड के किसी निर्देशक को सौंपा जाएगा. इस सीक्लव को एनटीआर जूनियर और राम चरण के साथ बड़े बजट और हॉलीवुड स्केल पर बनाया जाएगा.

राजामौली की अगली फिल्म
आरआरआर की धमाकेदार सफलता के बाद साउथ ही नहीं बॉलीवुड के दर्शक भी यह जानने को उत्सुक हैं कि राजामौली का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा. खबर है कि राजामौली अब तेलुगु स्टार महेश बाबू के साथ अगली फिल्म बना रहे हैं. यह एक्शन एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी और इसकी शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली है. फिलहाल इसके बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी गई है. विजयेंद्र प्रसाद ने भी इस प्रोजेक्ट पर खुल कर कुछ नहीं बताया मगर उन्होंने कहा इस फिल्म के बाद में एसएस राजामौली महाभारत का निर्माण करेंगे. उल्लेखनीय है कि राजामौली लंबे समय से महाभारत पर आधारित एक फिल्म पर काम कर रहे हैं.

क्या सिर्फ सुर्खियां
वैसे मीडिया का एक वर्ग ऐसा भी है जो बजरंगी भाईजान, बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों के राइटर विजयेंद्र प्रसाद द्वारा आरआरआर के सीक्वल की बातों को गंभीरता से नहीं लेने को कह रहा है. उसका कहना है कि विजयेंद्र प्रसाद अक्सर सुर्खियों में रहने के लिए ऐसी बातें कहते हैं. कई लोगों का यह भी मानना है कि आरआरआर की कहानी जहां खत्म हुई, वहां से सीक्वल की जरूरत नहीं है. आरआरआर की धांसू सफलता के पीछे एक वजह यह भी थी कि दर्शक विदेशी फिल्मों की भारती नकल, सीक्वल और रीमेक फिल्मों से तंग आ चुके थे. सवाल भी सवाल उठाया जा रहा है कि अगर आरआरआर का सीक्वल बना, तो उसमें मुद्दा क्या होगा. सवाल करने वालों का मानना है कि आरआरआर जैसी फिल्में दशकों में बनती हैं और इसके साथ अब छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए.

 

Trending news