जापान में Aamir Khan के बेटे जुनैद खान संग शूटिंग कर रहीं Sai Pallavi, शूटिंग की तस्वीरें आईं सामने
Advertisement
trendingNow12108789

जापान में Aamir Khan के बेटे जुनैद खान संग शूटिंग कर रहीं Sai Pallavi, शूटिंग की तस्वीरें आईं सामने

Sai Pallavi Aamir Khan Son: 'गार्गी' एक्ट्रेस साई पल्लवी जापान में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर साई पल्लवी की आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ तस्वीर सामने आई हैं. जहां दोनों साथ साथ में दिख रहे हैं. अब इन तस्वीरों को देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई कि आखिर दोनों किस फिल्म में साथ दिखने वाली हैं.

साई पल्लवी जुनैद खान

साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी इस वक्त जापान में हैं जो कि अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. गजब की बात ये तो है कि उनके साथ आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी हैं. सोशल मीडिया पर साई पल्लवी और जुनैद खान की साथ में तस्वीर सामने आई है. 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की इस फिल्म को कोई और नहीं बल्कि आमिर खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं.

साई पल्लवी और जुनैद खान की इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है. फिलहाल शूटिंग पर काम शुरू हो चुका है. जापान के स्नो फेस्टिवल से दोनों की तस्वीर सामने आई है. फोटोज में दोनों के अलावा टीम के सदस्य भी दिख रहे हैं. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इस अनटाइटल फिल्म को 'हिचकी' फेम सिद्धार्थ पी मल्होत्रा बना रहे हैं.

जुनैद खान और Sai Pallavi फिल्म
कुछ दिन पहले साई पल्लवी और जुनैद की एक फोटो सामने आई थी. जहां दावा किया गया था कि ये एक्ट्रेस का हिंदी डेब्यू होगा. जहां वह आमिर खान के लाडले संग काम करेंगी. हालांकि अभी तक मेकर्स और स्टारकास्ट ने इस बारे में आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

आमिर खान के बेटे का डेब्यू
बात करें जुनैद खान के डेब्यू की तो उनका पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट 'महाराज' है. जो कि इसी साल के लिए शेड्यूल है. इससे पहले जुनैद ने सात साल से भी ज्यादा समय तक थिएटर में गुजारा है.

'महाराज' की कास्ट
जुनैद के 'महाराज' में जयदीप अहलावत और शरवरी वाघ से लेकर शालिनी पांडे जैसे सितारों के होने की उम्मीद है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे सकती है. वहीं बात करें साई पल्लवी की तो वह साल 2022 में फिल्म Virata Parvam और गार्गी में नजर आ चुकी हैं.

Trending news