Prabhas Salaar Movie Trailer:  जिस घड़ी का इंतजार था वो आ गई. प्रभास की मच अवेटेड मूवी सालार का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जो वाकई दमदार है, एक्शन की भरमार है और प्रभास इस एक्शन को करते हुए जबरदस्त लगे है. 3 मिनट 46 सेकेंड का ये ट्रेलर देखते हुए आप स्क्रीन से नजरें नहीं हटा पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर की शुरुआत होती है प्रभास के बचपन से. जिसमे वो अपने दोस्त के लिए हर सिचुएशन में खड़ा रहने का वादा करते हैं. यही दोस्त सालार की कहानी का सूत्रधार है. प्रभास की ट्रेलर में धांसू एंट्री दिखाई गई और इसी के साथ शुरू हो जाता है एक्शन की कभी खत्म ना होने वाली डोज. फिल्म को केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील ने ही डायरेक्ट किया है. लिहाजा इस फिल्म में भी कई मौकों पर केजीएफ की हल्की फुल्की ही सही लेकिन झलक जरूर नजर आती है. 



फिल्म में प्रभास के साथ साउथ के सुपरस्टार सुकुमारन और श्रुति हासन भी लीड भूमिका में हैं. ट्रेलर से साफ है कि फिल्म को लेकर प्रभास को क्यों इतना कॉन्फिडेंस है. 


400 करोड़ में बनी है फिल्म
प्रभास स्टारर सालार की चर्चा तभी से हो रही है जबसे इसकी अनाउंसमेंट हुई. फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए पैसा भी पानी की तरह बहाया गया है. सालार का बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है. जिसमे सबसे ज्यादा खर्च फिल्म के ग्राफिक्स पर हुआ और ये मेहनत फिल्म के ट्रेलर में भी दिख रही है. 


प्रभास के करियर का साबित होगी टर्निंग प्वाइंट
इस फिल्म से प्रभास को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि बाहुबली के बाद उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर सकी और जिसने कलेक्शन किया तो उसे रिस्पॉन्स नेगेटिव मिला. ऐसे में सालार प्रभास के करियर को एक बार फिर बेहतरीन मोड़ दे सकती है जैसा बाहुबली ने किया था. फिल्म इसी महीने 22 दिसंबर को रिलीज होगी लेकिन साथ ही टक्कर होगी शाहरुख खान की डंकी से. सालार को पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.