Bollywood News Live: निकाह के बाद मुनव्वर की पहली फोटो आई सामने, प्रियंका-निक के एज गैप पर मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12268033

Bollywood News Live: निकाह के बाद मुनव्वर की पहली फोटो आई सामने, प्रियंका-निक के एज गैप पर मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

Bollywood News in Hindi Live: 'पुष्पा 2' का कपल सॉन्ग अंगारों आज सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने बॉयफ्रेंड शिखर संग शादी की अफवाहों पर रिएक्ट किया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' का पहला कपल सॉन्ग अंगारों सोशल मीडिया पर आज यानी 29 मई को रिवील किया जाएगा. 'पुष्पा 2' का कपल सॉन्ग कई भाषाओं में रिवील किया जाएगा, जिसमें रश्मिका मंदाना का श्रीवल्ली अवतार देखने को मिलेगा. 'पुष्पा 2' के नए गाने के साथ-साथ फैंस को रश्मिका के श्रीवल्ली लुक का बेसब्री से इंतजार है. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है. जाह्नवी का कहना है कि वह अभी काम करना चाहती हैं. 'पुष्पा 2' और जाह्नवी कपूर के साथ-साथ कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया के अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...  

 

29 May 2024
19:57 PM

बाप रे बाप! खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग को 4 अरब लोगों ने देख डाला, खुद ही देख लीजिए ऐसा है क्या इस तगड़े गाने में
Most Viewed Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों की दीवानगी तो आप जानते ही हैं. ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं भोजपुरी सिनेमा का वो सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना, जिसे आज भी लोग घूर-घूरकर यूट्यूब पर देखना पसंद करते हैं. ये भोजपुरी गीत किसी और का नहीं बल्कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का है. चलिए बताते हैं इस गाने के बारे में.

 

19:25 PM

याद है आमिर खान की 3 Idiots का मिलीमीटर? हो गया इतना जवान; पहचानना भी मुश्किल

3 Idiots का मिलीमीटर याद है आपको? वही मिलीमीटर जो इंजीनियरिंग हॉस्टल के सीक्रेट और लोगों को चाय पानी देता था. ये मिलीमीटर अब बड़ा हो गया है और काफी हैंडसम भी हो गया है. यहां तक कि बेहतरीन गाना भी गाता है. लेटेस्ट फोटोज में आप पहचान नहीं पाएंगे.

fallback

fallback

 

19:21 PM

करीना कपूर ने बुल्गारी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा को भी कर दिया फेल, शिमरी ड्रेस में नजाकत से दिए पोज

Kareena Kapoor Khan at Bvlgari Event: बुल्गारी इवेंट से अब तक आपने प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें देखी होंगी. मगर अब करीना कपूर खान की जो फोटोज सामने आई हैं वो बिल्कुल कातिलाना हैं. चलिए दिखाते हैं करीना कपूर की शिमरी ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत तस्वीरें.

17:57 PM

जामनगर का वो 'सरदार' जो एक फिल्म से बन गया 'कोहिनूर', बीवी भी थी एक्ट्रेस मगर दौलत बन गई काल
Chandulal Shah Wife Story: जामनगर के 'सरदार' की कहानी से शायद अंजान होंगे. ऐसा लड़का जिसने पहली ही बारी में 17 दिन के अंदर फिल्म बना डाली. देखते ही देखते इतना अमीर हो गया कि यही दौलत काल बन गई. चलिए बताते हैं ये खास स्टोरी.

17:43 PM

मुंह पर टेप, बांधे हाथ... अनुराग कश्यप और इम्तियाज अली की बेटी को कर लिया था 'किडनैप', खुद सुनाया किस्सा 

Aaliyah Kashyap and Ida Ali: आलिया कश्यप और इदा अली का आलिया के घर पर काम करने वाले शख्स ने 'किडनैप' कर लिया था. आलिया और इदा ने बताया कि उन्हें मुंह पर टेप लगा दी और हाथों को कुर्सी से बांध दिया था. दोनों बस रो रही थीं और चिल्ला रही थीं.

fallback

16:54 PM

10 साल छोटे निक से शादी करने पर ट्रोल हुई थीं प्रियंका चोपड़ा, सालों बाद एज गैप पर बोलीं मां मधु- 'बोलने वाले...' 

Madhu Chopra react on Priyanka-Nick Jonas age gap: प्रोड्यूसर मधु चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बेटी प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर-सिंगर निक जोनस के रिश्ते और उनके उम्र के अंतर को लेकर चल रही चर्चा के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि प्रियंका और निक के बीच 10 साल के एज गैप पर उनका रिएक्शन कैसा था.

fallback

16:54 PM

आधी रात में ब्लैक साड़ी में इतनी खूबसूरत बनकर पहुंचीं सुष्मिता सेन की भाभी, चुरा ले गईं सारी लाइमलाइट

मुंबई में लेट नाइट 'इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड' हुए. इस इवेंट में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) ब्लैक सिंपल साड़ी में इतनी खूबसूरत बनकर पहुंचीं कि उन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा. चारु भी जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो अपने लुक्स और अदाओं से ऐसा कहर ढाया कि फोटोज मिनटों में छा गईं.

fallback

16:13 PM

फिल्म इवेंट में इंग्लिश में बात क्यों नहीं करतीं रश्मिका मंदाना? एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं बस अनकंर्टेबल...' 

Rashmika Mandanna: आनंद देवरेराकोंडा की फिल्म 'गम गम गणेशा' के प्री-रिलीज इवेंट से रश्मिका मंदाना के कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं. ऐसे में एक फैन ने रश्मिका मंदाना से पूछा कि वह मूवी इवेंट्स में इंग्लिश में क्यों नहीं बोलती हैं.

fallback

16:08 PM

निकाह के बाद सामने आई मुनव्वर फारूकी की पहली तस्वीर, वाइफ महजबीन का हाथ थाम काटा केक
Munawar Faruqui Marriage First Photos:  पिछले कुछ दिनों से मुनव्वर फारूकी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है. ये बात तब सामने आईं जब सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड वायरल हुआ. अब ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर मुनव्वर फारूकी की शादी के बाद की पहली तस्वीरें सामने आई हैं जहां वह बेगम के साथ केक काटते दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

 

15:57 PM

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड ने सुपर्ण एस वर्मा के साथ  3 फिल्मों की डील साइन कंफर्म

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड के विनोद भानुशाली ने सफल फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के बाद सुपर्ण एस वर्मा के साथ 3 फिल्मों की शानदार डील की है. स्टूडियो ने क्रिटिकली अक्लेम्ड निर्देशक सुपर्ण एस वर्मा को एक अपकमिंग  फिल्म का निर्देशन करने और दो और फिल्मों का रचनात्मक निर्माण करने के लिए साइन किया है. हाल में भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड ने इसकी घोषणा की है. यह रणनीतिक सहयोग स्टूडियो के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि इसके साथ यह अपने रचनात्मक क्षितिज का विस्तार करते हुए शानदार सिनेमाई अनुभव देना जारी रखेंगे. ऐसा अवॉर्ड विनिंग सिर्फ़ एक बंदा काफ़ी है के बाद हो रहा है जिसे सुपर्ण ने रचनात्मक रूप से निर्मित किया था. अपनी दूरदर्शी स्टोरीटेलिंग और इनोवेटिव फिल्ममेकिंग अपरोच के लिए जाने जाने वाले, सुपर्ण एस वर्मा अपना अनूठा दृष्टिकोण और रचनात्मक विशेषज्ञता भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड में लाएंगे. इस सहयोग से स्टूडियो के पोर्टफोलियो में बढ़ावा होने की उम्मीद है, जिससे हाई क्वालिटी, विविध और आकर्षक कंटेंट प्रोड्यूस होगा.

15:03 PM

16 साल बाद फिर एक साथ ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी, Wolfs का पहला टीजर आया सामने

Wolfs First Teaser Out: ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी को एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए 16 साल पहले 2008 में 'बर्न ऑफ्टर रीडिंग' में देखा गया था. फैन्स इन दोनों को फिर से एक साथ देखकर काफी ज्यादा एक्साइडेट और पूरे ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

fallback

14:08 PM

100 करोड़ी देने के बाद, अब धोती पर ब्लेजर पहन तमन्ना ने मचाया बवाल, चिलचिलाती गर्मी में वायरल नया लुक   

Tamannaah Bhatia Photos: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया नई फिल्म अरनमनई 4 को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना स्टारर अरनमनई 4 तेलुगु और तमिल में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इन्हीं सब के बीच तमन्ना  भाटिया ने अपनी नई फोटोज सोशल मीडिया  पर शेयर की हैं. जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं तमन्ना भाटिया की नई फोटोज...

fallback

 

14:06 PM

पति पर लगाया धोखे का इल्जाम और अब इस एक्टर के साथ नजर आईं दलजीत कौर, 41 की उम्र में पहना ऐसा शिमरी गाउन

Daljeet Kaur Photos Amid Separation: पिछले कुछ समय से 'कुलवधू' एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल जिंदगी में आई उथल-पुथल की वजह से चर्चा में हैं. दूसरी शादी के सालभर में वह पति से दूर रह रही हैं. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर पति निखिल पटेल पर धोखे का इल्जाम भी लगाया था. अब दलजीत कौर इन सब खबरों के बीच पहली बार पब्लिक इवेंट में नजर आईं. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

13:37 PM

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या को पछाड़ दीपिका पादुकोण बनीं नंबर 1, तीनों खान भी ताकते रह गए मुंह
Deepika Padukone tops IMDb’s List: IMDb की "मोस्ट व्यूड इंडियन स्टार ऑफ द लास्ट डिकेड" की लिस्ट सामने आई है. जहां 100 सेलेब्स पर दीपिका पादुकोण भारी पड़ी हैं. उन्होंने इस लिस्ट में नंबर 1 स्थान प्राप्त किया है. चलिए बताते हैं आखिर कौन कौन है इस लिस्ट में.

13:35 PM

जान्हवी, सारा, करिश्मा, शनाया से लेकर अनन्या पांडे तक, बॉलीवुड सेलेब्स चले अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में- PHOTOS
Bollywood Celebs Leave for Anant-Radhika pre-wedding Bash: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन विदेश में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है. ये फंक्शन 29 मई 2024 से ही शुरू हो रहे हैं. ऐसे में कुछ सेलेब्स आज सवेरे ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. माना जा रहा है कि जान्हवी कपूर, सारा अली खान से लेकर करिश्मा कपूर समेत तमाम सितारे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और ये अंबानी परिवार के फंक्शन के लिए रवाना हुए हैं. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

12:21 PM

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदिया, चेहरे पर मुस्कान, साड़ी में 'अनुपमा' की सादगी ने किया घायल 

Rupali Ganguly in Red Saree: इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 के मौके पर 'अनुपमा' स्टार रुपाली गांगुली लाल रंग की साड़ी पहनकर पहुंचीं. साड़ी में अपनी सादगी से रुपाली गांगुली ने एक बार फिर से सबको अपना दीवाना बना डाला है. अपनी मां और भाई विजय गांगुली के साथ रुपाली गांगुली इस इवेंट में आई थीं. 

fallback

11:48 AM

शिमरी गाउन में दलजीत कौर, मनारा-ईशा ने भी दिखाया ग्लैमर, साड़ी में दिल ले गईं संजीदा-रुपाली

International Iconic Awards 2024: इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 रेड कार्पेट टेलीविजन और बॉलीवुड जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की. इस दौरान तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर शिमरी गाउन पहने ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. वहीं, मनारा चोपड़ा रेड ड्रेस में दिखीं. एक्ट्रेस संजीदा शेख और रुपाली गांगुली ने साड़ी में सादगी से फैन्स का दिल जीत लिया.

fallback

11:34 AM

कार्तिक आर्यन से सीधे टक्कर लेने जा रहा आमिर खान का लाडला, Chandu Champion से होगी इस मूवी की भिड़ंत  

Junaid Khan Maharaj: आमिर खान के बेटे जुनैद खान का फिल्म 'महाराज' से पहला लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'महाराज' 14 जून 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

09:53 AM

Pushpa 2 New Song out: नए अंदाज में पुष्पा-श्रीवल्ली, श्रेया घोषाल ने 'अंगारों' से मीठी आवाज में जीता दिल  

'पुष्पा 2' का नया गाना 'अंगारों' आउट हो गया है. हालांकि, इस गाने को अभी लिरिक्स वीडियो के जरिेय शेयर किया गया है. इस गाने में रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन के बिहाइंड द सीन्स शॉट्स दिखाए गए हैं, जिन्हें देखने के बाद दोनों की केमिस्ट्री गजब की लग रही है.

fallback

09:17 AM

एक्टिंग की पाठशाला हैं शाहिद कपूर के पापा, 'मुसद्दीलाल' से चमकी किस्मत तो इन फिल्मों ने बनाई दमदार पहचान 

Pankaj Kapoor Birthday: बॉलीवुड के फेमस एक्टर पंकज कपूर आज यानी 29 मई 2024 को अपना 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. छोटे परदे से सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने वाले पंकज कपूर ने इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई है. 

fallback

 

09:11 AM

यूपी-बिहार में हिट है यह सोहर, अब 'पंचायत 3' के जरिए सुनकर झूम रहा इंडिया 

Panchayat 3: जितेंद्र कुमार की मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की स्ट्रीमिंग हो चुकी है. स्ट्रीम होते ही यह वेब सीरीज ट्रेंड में सबसे आगे चल रही है. इसी के साथ सीरीज के एक एपिसोड में दर्शकों को एक मशहूर सोहर सुनने को मिला, जिसे सुनकर अब पूरा भारत झूमता हुआ नजर आ रहा है. 'ललना हिंद के सितारा' नाम का यह सोहर अब हर किसी की जुबान पर है.

fallback

08:30 AM

स्टाइल कमाल, अदाएं बवाल...ब्लैक टॉप-पिंक स्कर्ट में Sharvari Wagh लगीं बेमिसाल; एक-एक फोटो पर टिकेगी नजर   

Sharvari Wagh Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवारी वाघ इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी मुन्जया के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. मुन्जया के प्रमोशन्स के बीच शरवारी वाघ बीती शाम मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट हुईं. शरवारी वाघ का लेटेस्ट ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

fallback

 

07:21 AM

Shah Rukh दे रहे थे संतोष सिवान को बधाई, लेकिन ये क्या...वीडियो में लोगों ने पकड़ ली 'किंग खान' की नई फिल्म की स्क्रिप्ट  

Shah Rukh Khan Movie: शाहरुख खान का हाल में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान, फेमस फिल्ममेकर संतोष सिवान को कान्स में अवॉर्ड जीतने की बधाई दे रहे हैं. लेकिन शाहरुख खान की बधाई से ज्यादा नेटीजन्स की नजर साइड टेबल पर रखी फिल्म स्क्रिप्ट पर चली गई है. 

fallback

 

07:03 AM

कैजुअल लुक में फैमिली के साथ निकले फरहान अख्तर, रिया चक्रवर्ती के नए स्टाइल पर अटक जाएगी नजर; देखें Photos  

Farhan Akhtar spotted with Family: एक्टर, राइटर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर बीती शाम फैमिली के साथ मुंबई में अपने एक्सेल ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए थे. जहां पूरी अख्तर फैमिली का कैजुअल लुक देखने को मिला. अख्तर फैमिली के साथ रिया चक्रवर्ती और फेमस टीवी एक्टर आशीष चौधरी भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए. 

fallback

 

06:43 AM

'दंगल' फेम जायरा वसीम के पिता का निधन, पोस्ट शेयर कर कहा- 'उनके लिए दुआ करें...'   

Zaira Wasim Father: दंगल फेम जायरा वसीम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जहां जायरा ने बताया की अब उनके पिता नहीं रहे हैं. साथ ही जायरा ने अपने पिता के लिए दुआ करने के लिए कहा है.  

fallback

 

Trending news