नई दिल्‍ली: सलमान खान को बच्‍चों से कितना प्‍यार है, यह तो सभी जानते हैं. सलमान अपनी बहन अर्पिता के बेटे अहिल पर अपनी जान छिड़कते हैं. ऐसे में अर्पिता और आयुष शर्मा भी अपने बेटे अहिल का दूसरा जन्‍मदिन मनाने दुबई पहुंच गए, जहां सलमान अपनी पूरी टीम के साथ फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में अहिल के जन्‍मदिन की पार्टी में सलमान खान के परिवार और आयुष शर्मा के माता-पिता के अलावा 'रेस 3' की कास्‍ट भी नजर आई. अहिल के बर्थडे की इस पार्टी में जहां सलमान खान खान, बॉबी देओल के साथ मस्‍तीभरे अंदाज में नाचते दिखे, तो वहीं उनकी बहन अर्पिता, जैकलीन के साथ 'जुम्‍मे की रात है...' पर मजेदार अंदाज में डांस करती दिखीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान अक्‍सर अहिल के साथ अपनी मस्‍ती के वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. पिछले साल भी अहिल के पहले बर्थडे पर सलमान अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन भांजे के बर्थडे के लिए वह सबकुछ छोड़ ऑस्ट्रिया से सीधे मालद्वीप पहुंचे. अबु धाबी में हुई इस पार्टी में अहिल के बर्थडे का एक बहुत बड़ा केक काटा गया, जो अहिल पसंद का था और इसपर उसके पसंदीदा खिलौने भी नजर आ रहे थे. आप भी देखें सलमान खान के भांजे के बर्थडे में कैसे सितारों ने किया धमाल.



 



 



 



बता दें कि अहिल के पिता और अर्पिता के पति आयुष शर्मा को सलमान खान अपने बैनर तले लॉन्‍च कर रहे हैं. आयुष फिल्‍म 'लवरात्रि' से फिल्‍मों में कदम रखेंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ नई एक्‍ट्रेस वारिना हुसैन नजर आएंगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें