Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 1 ने खूब धमाल मचाया था. जिस वजह से  बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन आज से जियो सिनेमाज पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. बिग बॉस ओटीटी सबसे मशहूर और मनोरंजक रियलिटी टीवी शो में से एक है. इस शो में अनगिनत झगड़े, राशन पर बवाल, अंडे पर कलेश, दिलचस्प कार्य, कभी कभी शो में दो लोगों के बीच पनपता प्यार. ये सभी एलिमेंट्स इस शो को बाकी रिएलीटी शो से अलग  बनाता है. दर्शक इस शो को अपने फोन में जियो एप में देख सकते है. इस शो में कंटेसटेंट्स के असली चेहरे देखने को मिलते हैं. हालांकि अभी तक शो के सभी कंटेस्टेंट का खुलासा नहीं किया है जो लोगों में और  उत्सुकता पैदा कर रहा  है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संगीता बिजलानी बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा


खबराों के मुताबिक इस शो में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस हिस्सा ले सकती हैं. कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी घर के अंदर जाने के लिए तैयार हैं .अब इस बात में कितनी सच्चाई है वो आज रात सभी को पता चल जाएगा. बताया गया है कि अगर संगीता बिजलानी नहीं तो ज़रीन खान, या डेज़ी शाह शो का हिस्सा बन सकती है. हालांकि डेजी इस वक्त खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा हैं. वहीं सलमान की हिरोईन भाग्यश्री और स्नेहा उल्लाल के घर में प्रवेश करने की बातचीत चल रही है. हालांकि  इन 5 एक्ट्रेसेज में एक  तो पक्का घर के अंदर प्रवेश करने वाली हैं. बता दें इन पांचों हिरोइन के साथ सलमान के अच्छे संबंध हैं. अब देखना होगा कि इन पांचों में से कौन बिग बॉस के घर की शोभा बढ़ाता है और घर के अंदर सलमान का कैसा रवैया होता है क्योंकि हर बार देखा गया है कि सलमान अपने फेवरेट सदस्ट के प्रति बायेस्ड होते हैं तो क्या इस बार भी सलमान फेवरेटिज्म दिखाएंगे. 


बिग बॉस ओटीटी 2 का आज है ग्रैंड प्रीमियर



 


शो को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई कि शो का हिस्सा सनी लियोन बनने वाली है.  मगर एक्ट्रेस घर में प्रवेश करेंगी, लेकिन एक प्रतियोगी के रूप में नहीं बल्कि किसी और रुप में अब वो क्या होगा वो आज रात पता चल जाएगा. बता दें बिग बॉस ओटीटी 2 का आज यानी की 17 जून को ग्रैंड प्रीमियर है. प्रीमियर के बाद से हर रोज रात 9 बजे नए एपिसोड देखने को मिलेंगे.