Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Look: सलमान खान पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर खबरों में हैं. इस फिल्म को लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई जिसके बाद इसका नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदल कर 'किसी का भाई किसी की जान' रख दिया गया. अब इस फिल्म से एक्टर का लुक भी सामने आया था, जिसमें उनके बड़े-बड़े बाल नजर आ रहे थे और अब हाल ही में एक्टर के लुक का एक टीजर भी सामने आ गया है, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान का लुक


सलमान खान 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म से पहला लुक सामने आ गया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सलमान खान ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस टीजर वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है. इस वीडियो में सलमान खान का जो लुक है, उसने सबको हैरान कर दिया है. सलमान खान इस वीडियो में लंबे-लंबे बालों में नजर आ रहे है.


 



 


सलमान की फिल्में



सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों की बात करें तो पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं बिखेर पाईं. 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' हो या 'राधे' एक्टर की फिल्में बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. ऐसे में सलमान की सारी उम्मीदें अब 'टाइगर 3' और 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से होने वाली हैं.


ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर